24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर : नाबालिग नौकरानी से अधेड़ करता था दुष्कर्म, गिरफ्तार

गर्भवती होने की पुष्टि के बाद पूछताछ में किशोरी ने बतायी आपबीती जमशेदपुर : परसुडीह के गोलपहाड़ी में 14 साल की नाबालिग के साथ 55 वर्षीय रेलकर्मी मानिकचंद्र दास ने महीनों तक दुष्कर्म किया. इसका मंगलवार को खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता गोलपहाड़ी रेलवे क्वार्टर में रहनेवाले आरोपी […]

गर्भवती होने की पुष्टि के बाद पूछताछ में किशोरी ने बतायी आपबीती
जमशेदपुर : परसुडीह के गोलपहाड़ी में 14 साल की नाबालिग के साथ 55 वर्षीय रेलकर्मी मानिकचंद्र दास ने महीनों तक दुष्कर्म किया. इसका मंगलवार को खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता गोलपहाड़ी रेलवे क्वार्टर में रहनेवाले आरोपी के घर में जून के प्रथम सप्ताह से नौकरानी का काम कर रही थी. पीड़िता ने बताया कि अंकल उसे हर रात दवा खिलाते थे, जिसके बाद उसे गहरी नींद आ जाती थी.
सुबह जब नींद खुलती थी, तो उसके कपड़े खुले रहते थे. घटना सामने आने पर डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर आलोक रंजन, बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष पुष्पा तिर्की, चाइल्ड लाइन से अर्चना घोष और संगीता कुमारी थाना पहुंची. पीड़िता ने सभी के समक्ष आरोपी की पहचान की.
आरोपी को बुधवार को जेल भेजा जायेगा. पीड़ित बच्ची 30 जून को संदिग्ध अवस्था में भटकते हुए परसुडीह पुलिस को मिली थी, पुलिस ने उसे चाइल्ड लाइन को सौंप दिया था. बिरसानगर स्थित आनंद मार्ग आश्रम में 18 अगस्त को बच्ची की तबीयत खराब अगले दिन एमजीएम में मेडिकल जांच करायी गयी, तो पता चला की वह गर्भवती है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें