Advertisement

jamshedpur

  • Aug 9 2019 5:24AM
Advertisement

नौकरी से बैठाये जाने से हताश युवक ने पेट्रोल डाल खुद को लगायी आग, मां से बोला- मुझे नहीं जीना

जमशेदपुर : गोलमुरी, नामदा बस्ती (कैलाश नगर टू ए ब्लॉक) के ऑटो चालक तारक नाथ के बेटे प्रभात कुमार (20) ने गुरुवार को पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली. परिजन तत्काल उसे लेकर टीएमएच पहुंचे. बीसीयू में एडमिट करने के दो घंटे बाद ही उसकी मौत हो गयी. प्रभात एनटीटीएफ से पढ़ाई करने के बाद गोविंदपुर की इंपीरियर ऑटो इंडस्ट्री में नौकरी कर रहा था. लेकिन पिछले एक माह से उसे नौकरी से बैठा दिया गया था. टाटा मोटर्स में ब्लॉक क्लोजर के कारण इंपीरियर ऑटों में प्रभात के साथ अन्य कर्मचारियों को भी बैठाया गया था.

 
प्रभात के करीबी व दोस्तों के मुताबिक, नौकरी से बैठाये जाने के कारण वह तनाव में था. यह परिवार वालों को भी नहीं मालूम. परिवार वाले बता रहे कि सुबह 9.30 बजे आग लगाने के बाद वह जली हुई अवस्था में घर पहुंचा. उसे इस हालत मेंे देख उसकी मां  मां सरिता देवी भी पहचान नहीं सकी. जब उसने मां से कहा- मुझे अब नहीं जीना है मां.
 
यह शब्द सुनते ही उसकी मां हतप्रभ रह गयी. घटना की जानकारी मिलते ही पिता घर पहुंचे और तत्काल एंबुलेंस सेवा 108 को सूचना दी. परिवार वाले प्रभात को 10.30 बजे टीएमएच लेकर पहुंचे. दो घंटे बाद उसकी मौत हो गयी. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि प्रभात ने खुद आग लगायी या उसके साथ कोई अनहोनी हुई है. इस संबंध में परिवार वाले किसी तरह की जानकारी देने की स्थिति में नहीं है. मां का रो-रोकर बुरा हाल था.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement