23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पति का दूसरी महिला से संबंध, पत्नी को ससुराल वालों ने पीटा

जमशेदपुर : पति का दूसरी महिला से संबंध है और उसकी शादी उस महिला से कराने के लिए ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे है. यह शिकायत लेकर गोलमुरी थाना पहुंची पीड़िता को गोलमुरी पुलिस ने शनिवार की रात यह कहकर महिला थाना भेज दिया कि ऐसे मामले हर दिन आते रहते हैं. इसके बाद […]

जमशेदपुर : पति का दूसरी महिला से संबंध है और उसकी शादी उस महिला से कराने के लिए ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे है. यह शिकायत लेकर गोलमुरी थाना पहुंची पीड़िता को गोलमुरी पुलिस ने शनिवार की रात यह कहकर महिला थाना भेज दिया कि ऐसे मामले हर दिन आते रहते हैं. इसके बाद पीड़िता इंद्रजीत कौर ने रविवार को डीएसपी अनुदीप सिंह से मिलकर पूरे मामले की शिकायत की.

डीएसपी ने गोलमुरी पुलिस को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया है. गोलमुरी नामदा बस्ती नानक नगर में रहने वाली इंद्रजीत कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि पति कुलदीप सिंह उर्फ गब्बर का दूसरी महिला से अवैध संबंध है और उससे शादी करने के लिए वह उसकी पिटाई करता है.
शनिवार रात 10.30 बजे वह कमरे में सोयी थी. तभी ननद रीता कौर, सतनाम सिंह सत्ते, सास तारी कौर, रीता का बेटा पोपो, बलदेव सिंह आदि कमरे में घुस गये और उसके साथ मारपीट की. घटना के समय इंद्रजीत अपनी मां से फोन पर बात कर रही थी.
उसके रोने की आवाज सुनकर मायके वाले उसके ससुराल पहुंचे और उसे लेकर गोलमुरी थाना आये. सोमवार को पीड़िता महिला थाना भी जायेगी. इंद्रजीत ने शिकायत में बताया है कि 2010 में उसकी शादी गब्बर से हुई थी. पति का मनीफीट में रहने वाली एक महिला से संबंध है. 2013 में कुलदीप सिंह उस महिला को लेकर भाग गया था.
कुलदीप व महिला को पुलिस ने किया था बरामद : गोलमुरी पुलिस ने कुलदीप और महिला को टुइलाडुंगरी से बरामद किया था. तब कुलदीप ने लिखित तौर पर महिला से संबंध नहीं रखने का वादा किया था. लेकिन आज भी उसका उस महिला संबंध है. पत्नी इंद्रजीत ने आरोप लगाया है कि ससुराल वाले भी कुलदीप का साथ दे रहे थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें