23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वाले होमगार्ड को पुलिस ने हिरासत में लिया

जमशेदपुर : जुगसलाई ओसवाल कॉलोनी के लोगों ने रविवार को थाने पहुंचकर होमगार्ड जवान अनिल सिंह पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी होमगार्ड को हिरासत में ले लिया. बस्ती के लोगों ने बताया कि अनिल सिंह शराब पीने के बाद छेड़खानी करने के साथ अड्डेबाजी भी करवाता […]

जमशेदपुर : जुगसलाई ओसवाल कॉलोनी के लोगों ने रविवार को थाने पहुंचकर होमगार्ड जवान अनिल सिंह पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी होमगार्ड को हिरासत में ले लिया. बस्ती के लोगों ने बताया कि अनिल सिंह शराब पीने के बाद छेड़खानी करने के साथ अड्डेबाजी भी करवाता है. अनिल सिंह भी जुगसलाई के पवट माेहल्ला का रहने वाला है.

लोगों ने कहा कि वह खुद को होमगार्ड का जवान और उपायुक्त कार्यालय में कार्यरत होने की धौंस दिखा लोगों को परेशान करता है. जुगसलाई के व्यवसायी किशोर गोलछा ने बताया कि शनिवार की रात अनिल सिंह ने उपद्रव मचाने के साथ ही लोगों के साथ मारपीट व गाली-गलौज की.
सूचना देने के बाद भी पुलिस ने रात में कोई कार्रवाई नहीं की है. थाना पहुंची महिलाओं ने बताया कि ओसवाल कॉलोनी स्थित दुर्गा बाड़ी के समीप शराबियों व असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगता है. इस संबंध में मंदिर कमेटी के सदस्यों ने कई बार थाने में शिकायत की है.
महिला से छेड़खानी करने वाला होमगार्ड का पूर्व जवान गिरफ्तार : जुगसलाई की एक महिला के साथ होमगार्ड के पूर्व जवान ने रास्ते पर चलते छेड़खानी की. पीड़िता की शिकायत पर जुगसलाई पुलिस ने जुगसलाई सेंट जॉन स्कूल के पीछे रहने वाले महेश साहू को गिरफ्तार किया है.
महिला ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि 12 जुलाई को वह पैदल जा रही थी. तभी आरोपी महेश साहू ने उसे पकड़ लिया और छेड़खानी की. पुलिस के अनुसार महेश साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें