36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : टाटा स्टील की आमसभा , एमडी सह सीइओ के तौर पर टीवी नरेंद्रन को सेवा विस्तार

कर्ज घटाने पर कंपनी का फोकस डिविडेंड के रूप में शेयरधारकों को 13 रुपये प्रति शेयर जमशेदपुर : टाटा स्टील वर्ष 2025 तक 30 मिलियन टन का उत्पादन करेगी. शुक्रवार की दोपहर तीन बजे से मुंबई के बिरला मातोश्री सभागार में हुई आमसभा में कंपनी के भविष्य से जुड़ी योजना की घोषणा की गयी. इसमें […]

कर्ज घटाने पर कंपनी का फोकस
डिविडेंड के रूप में शेयरधारकों को 13 रुपये प्रति शेयर
जमशेदपुर : टाटा स्टील वर्ष 2025 तक 30 मिलियन टन का उत्पादन करेगी. शुक्रवार की दोपहर तीन बजे से मुंबई के बिरला मातोश्री सभागार में हुई आमसभा में कंपनी के भविष्य से जुड़ी योजना की घोषणा की गयी.
इसमें एक बार फिर से एमडी सह सीइओ के तौर पर टीवी नरेंद्रन के सेवा विस्तार को मंजूरी दे दी गयी. टाटा स्टील के एमडी सह सीइओ टीवी नरेंद्रन और चीफ फाइनांसियल ऑफिसर कौशिक चटर्जी के वेतन को भी मंजूरी दे दी गयी. इनका वेतन बढ़ोत्तरी कर दी गयी. टीवी नरेंद्रन को इस साल 1122.63 लाख रुपये तथा कौशिक चटर्जी को इस साल 1082.14 लाख रुपये वेतन सहित अन्य मद में मिलेंगे. कंपनी ने सीएसआर पर भारी भरकम राशि खर्च की है.
कंपनी कलिंगनगर प्रोजेक्ट के विस्तारीकरण के दूसरे चरण के लिए 600 मिलियन डॉलर जुटा रही है. प्रोजेक्ट को मंजूरी के साथ इसमें तेजी लाकर तत्काल कंपनी को घाटे से निकालने और कर्ज को कम करने पर बल दिया जायेगा. चेयरमैन एन चंद्रशेखरन के अलावा तमाम निदेशक, एमडी, सीएफओ समेत तमाम शेयरधारक मौजूद रहे. एजीएम में शेयरधारकों को 13 रुपये डिविडेंड देने की भी घोषणा की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें