29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्राइड ऑफ स्टील सिटी जमशेदपुर, अरुण के पारा पारा गीत ने मचायी धूम

जमशेदपुर : जमशेदपुर के युवा पार्श्वगायक अरुण देव यादव को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त ब्रेक मिला है. अरुण ने 26 जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म ‘जजमेंटल है क्या..’ में बेहद ही दमदार गाने ‘पारा…पारा…’ को स्वर दिया है. फिल्म के प्रमोशन के लिए 16 जुलाई को जी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर रिलीज यह […]

जमशेदपुर : जमशेदपुर के युवा पार्श्वगायक अरुण देव यादव को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त ब्रेक मिला है. अरुण ने 26 जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म ‘जजमेंटल है क्या..’ में बेहद ही दमदार गाने ‘पारा…पारा…’ को स्वर दिया है. फिल्म के प्रमोशन के लिए 16 जुलाई को जी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर रिलीज यह गाना धमाल मचा रहा है.

रिलीज होने के महज दो दिनों में इसे 26 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. फिल्म का यह दूसरा गाना है. इस गाने को देखने के बाद आपको फिल्म की पूरी कहानी समझ में आ जाएगी. फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर एवं कर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है. इसमें अभिनेता राजकुमार राव और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं. अरुण ने बताया कि ‘बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में अवसर मिलना उनके लिए बड़ी उपलब्धि है.

यह उनकी कड़ी मेहनत और लोगों के प्यार का नतीजा है. पारा…पारा… गाने में मस्ती, थ्रिल, सस्पेंस, ड्रामा और कॉमेडी के साथ-साथ महान संगीतकार आरडी वर्मन की छटा दिखेगी, जो हर श्रेणी और वर्ग के संगीत प्रेमियों को पसंद आयेगी.’ अरुण द्वारा स्वर दिये गये पारा पारा गाने को प्रखर वरुणेंद्र ने लिखा है. रचिता अरोड़ा ने इसे कंपोज किया है. गाने में राजकुमार राव कंगना रनौत से पीछा छुड़ाने के लिए अपने दोस्त की मदद लेते नजर आ रहे हैं. इस सॉन्ग में कंगना रनौत के किरदार का पागलपन आपको बांधे रखता है.
शहर से जुड़े हैं रिश्तों के तार : अरुण देव यादव बिरसानगर में बीएड कॉलेज के नजदीक साधु डेरा के निवासी हैं. अरुण की स्कूलिंग टेल्को चिन्मया विद्यालय से तथा कॉलेज की पढ़ाई करीम सिटी एवं को-ऑपरेटिव कॉलेज से हुई. अरुण के पिता भुवनेश्वर प्रसाद यादव टेल्को के चिन्मय विद्यालय के सेवानिवृत्त खेल शिक्षक, जबकि माता कुसुम यादव गृहिणी हैं.
अरुण ने बताया कि उन्होंने संगीत की प्रारंभिक शिक्षा स्कूल की शिक्षिका कविता विश्वास और बाद में संगीत गुरु अंजन दास के सानिध्य में प्राप्त की. गायन के लिए पिता से प्रेरणा मिली, जो कि बिरहा और भोजपुरी संगीत के अच्छे गीतकार हैं. बाद में शहर के जानेमाने संगीत गुरु स्व चंद्रकांत आप्टे से भी उन्हें संगीत सीखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. वर्ष 2012 में महुआ चैनल के सुपरहिट रियालिटी शो ‘सुरों का महासंग्राम’ का टाइल गीत गाकर उन्होंने जमशेदपुर समेत पूरे झारखंड प्रदेश का नाम रोशन किया था. पिछले पांच वर्षों से अरुण मुंबई में रह रहे हैं.
पांच फिल्मों में गा चुके हैं गीत
पांच साल के करियर में अरुण ने अब तक पांच फिल्मों में अपनी आवाज दी है. उन्होंने लौहनगरी जमशेदपुर के सौ वर्ष पूरे होने पर तीन मार्च को बेहद प्यारा गीत ‘जमशेदपुर है मेरा’ शहर को समर्पित किया था. रामगोपाल वर्मा की तेलुगु फिल्म भैरव गीता में भी अरुण गीत गा चुके हैं.
पांच फिल्मों में गा चुके हैं गीत
पांच साल के करियर में अरुण ने अब तक पांच फिल्मों में अपनी आवाज दी है. उन्होंने लौहनगरी जमशेदपुर के सौ वर्ष पूरे होने पर तीन मार्च को बेहद प्यारा गीत ‘जमशेदपुर है मेरा’ शहर को समर्पित किया था. रामगोपाल वर्मा की तेलुगु फिल्म भैरव गीता में भी अरुण गीत गा चुके हैं.
जमशेदपुर के युवा गायक अरुण देव को फिल्म इंडस्ट्री में मिला जबरदस्त ब्रेक
बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर और कर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’
मुख्य भूमिका में दिखेंगे अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री कंगना रनौत
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें