34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष के घर चली गाेली

सुरक्षा गार्ड की बंदूक से हुआ फायर जमशेदपुर : टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद के फार्म एरिया राेड नंबर 6 (कदमा) स्थित क्वार्टर नंबर 34 में सुरक्षा गार्ड की बंदूक से दाे राउंड गाेलियां चल गयीं. घटना साेमवार की शाम साढ़े सात बजे की है. इस गोली चालन में आर रवि प्रसाद […]

सुरक्षा गार्ड की बंदूक से हुआ फायर

जमशेदपुर : टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद के फार्म एरिया राेड नंबर 6 (कदमा) स्थित क्वार्टर नंबर 34 में सुरक्षा गार्ड की बंदूक से दाे राउंड गाेलियां चल गयीं. घटना साेमवार की शाम साढ़े सात बजे की है. इस गोली चालन में आर रवि प्रसाद के अलावा पांच अन्य कमेटी मेंबर बाल-बाल बच गये. सभी कमेटी मेंबर कमरे में बैठकर बातें कर रहे थे. इसी बीच सुरक्षा गार्ड की बंदूक से निकली गाेली ने घर के आंगन में रखे स्टैंड फैन के बेस काे फाड़ दिया. घर के आंगन में खड़ी स्कूटी में भी सुराख हो गयी.
गाेली की आवाज सुन आर रवि प्रसाद घर के बाहर िनकले. गार्ड से जानकारी लेने के बाद उन्होंने राहत की सांस ली. इस मामले की जानकारी कदमा थाना काे नहीं दी गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही टेरियन प्राइवेट सिक्यूरिटी के प्रबंधक और टाटा स्टील सुरक्षा विभाग के कई पदाधिकारी पहुंचे.
गार्ड बोला- बंदूक गिरने से हुई फायरिंग : आर रवि प्रसाद के घर पर सुरक्षाकर्मी पहले से ही तैनात था, लेकिन पिछले दिनाें एक कर्मचारी द्वारा किये गये हंगामे के बाद उनके घर टाटा स्टील के सुरक्षाकर्मी के साथ-साथ टेरियन प्राइवेट सिक्यूरिटी एजेंसी का एक गनमैन भी नियुक्त है. घटना के वक्त एजेंसी का गार्ड शिव गहन प्रसाद बंदूक लेकर ड्यूटी पर था. अचानक उसकी बंदूक से दरवाजे की ओर फायर हाे गया. बाद में गार्ड ने बताया कि बंदूक उसके हाथ से छूट कर नीचे गिर गयी थी. डबल बैरल बंदूक में दाेनाें गाेलियां एक साथ फायर हाे गयी.
उसी रोड में रहते हैं भाजपा विधायक
उसी लाइन में कुछ आगे के क्वार्टर में भाजपा के विधायक भी रहते हैं. आवाज सुन उनके गार्ड ने भी पाेजीशन ले ली. घटनास्थल का मुआयना करने पर सुरक्षा एजेंसियाें के प्रमुखाें ने कहा कि संयाेग था कि बंदूक नीचे की ओर गिरने के बाद फायर हुई. घटना के बाद सुरक्षा गार्ड से पूछताछ की गयी. मंगलवार काे भी कई पदाधिकारियाें ने आकर आर रवि प्रसाद के घर पर घटना की जांच की. आर रवि प्रसाद के घर पर सुरक्षा की दृष्टि से तीन सुरक्षाकर्मियाें काे तैनात कर दिया गया है. आर रवि प्रसाद से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्हाेंने फाेन नहीं उठाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें