25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम संबंध में समझौते के अगले दिन ही लापता हो गया मनीष

पिता ने दो लोगों के खिलाफ नामजद दर्ज करायी प्राथमिकी जमशेदपुर : सिदगोड़ा थाना अंतर्गत एग्रिको क्राॅस रोड एक निवासी काशीडीह हाई स्कूल मेें नौवीं का छात्र 17 वर्षीय मनीष मुखी 23 जून से लापता है. 22 दिन बाद भी उसका पता नहीं चल सका है. पिता अग्रसेन मुखी ने सिदगोड़ा थाने में सौरव सिंह […]

पिता ने दो लोगों के खिलाफ नामजद दर्ज करायी प्राथमिकी

जमशेदपुर : सिदगोड़ा थाना अंतर्गत एग्रिको क्राॅस रोड एक निवासी काशीडीह हाई स्कूल मेें नौवीं का छात्र 17 वर्षीय मनीष मुखी 23 जून से लापता है. 22 दिन बाद भी उसका पता नहीं चल सका है. पिता अग्रसेन मुखी ने सिदगोड़ा थाने में सौरव सिंह और सुनील सिंह के खिलाफ बेटे का अपहरण करने की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज करायी थी, लेकिन शिकायत के 20 दिनों बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की. इससे पहले अग्रसेन मुखी को सीतारामडेरा पुलिस ने एक सप्ताह तक चक्कर लगवाया.
फिर मामला सिदगोड़ा थाना क्षेत्र का बताकर वहां भेज दिया. सिदगोड़ा थाने में भी अग्रसेन मुखी की नहीं सुनी गयी. इसके बाद उन्होंने अपने इकलौते बेटे के लिए मुख्यमंत्री और डीएसपी से गुहार लगायी. डीएसपी (हेड क्वार्टर वन) पवन कुमार के निर्देश पर सिदगोड़ा थाना प्रभारी ने अपहरण की प्राथमिकी 13 जून को दर्ज की. अग्रसेन मुखी के अनुसार मनीष उनका इकलौता पुत्र है. उन्हें एक बेटा और एक बेटी है.
23 जून की सुबह करीब नौ बजे वह घर से सैलून में बाल कटाने के बात कहकर निकला था लेकिन फिर घर नहीं लौटा. उन्होंने उसकी तलाश सरायकेला, चक्रधरपुर, मुसाबनी के अलावा बिहार में कई जगह व परिजनों के सहयोग से करायी, लेकिन उसका पता नहीं चला. उन्होंने बताया कि बेटे का एक युवती से प्रेम संबंध था. 22 जून को सीतारामडेरा थाना में दोनों पक्षों में इस मामले में समझौता हुआ था. थाने के बाहर ही सौरव सिंह और सुनील सिंह के साथ मनीष का विवाद हुआ था. उनलोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी.
अग्रसेन मुखी ने बेटे के साथ अनहोनी की आशंका जतायी है. डीएसपी के निर्देश पर 20 दिनों बाद अपहरण की प्राथमिकी तो पुलिस ने दर्ज कर ली लेकिन अब तक मनीष का पता नहीं चल पाने से परिजन परेशान है. घर से निकलने के बाद वह दोस्तों से मिला था. उसके बाद से गायब है. इस मामले में सिदगोड़ा थाना प्रभारी हीरालाल महतो ने बताया कि मनीष 23 जून से गायब है. इस मामले में सौरव सिंह और सुनील सिंह के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें