29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : टूटी मिली पैर व जांघ की हड्डी शरीर पर जगह-जगह चोट

बुधवार को मनोज के शव का किया गया पोस्टमार्टम जमशेदपुर : घाघीडीह जेल में कैदियों के दो गुटों के बीच मारपीट में मृत सजायाफ्ता बंदी मनोज सिंह के शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में मेडिकल बोर्ड ने किया. दंडाधिकारी प्रभारी एसडीओ फुलेश्वर मुर्मू की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करायी गयी. इसके […]

बुधवार को मनोज के शव का किया गया पोस्टमार्टम
जमशेदपुर : घाघीडीह जेल में कैदियों के दो गुटों के बीच मारपीट में मृत सजायाफ्ता बंदी मनोज सिंह के शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में मेडिकल बोर्ड ने किया. दंडाधिकारी प्रभारी एसडीओ फुलेश्वर मुर्मू की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करायी गयी. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. पोस्टमार्टम में मनोज के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान पाये गये हैं. बायें पैर और जांघ की हड्डी टूटी हुई थी. सिर के पीछे चोट के निशान थे.
दोनों कंधे, सीना, पीठ सहित कई जगह गंभीर चोट के निशान पाये गये. सूत्रों के अनुसार, चोट के निशान लाठी-डंडे से पीटे जाने के हैं.पोस्टमार्टम के बाद मेडिकल बोर्ड और दंडाधिकारी ने अपनी-अपनी रिपोर्ट के बारे में एक-दूसरे को जानकारी दी. अब तक की जांच में मनोज की मौत का कारण गंभीर रूप से जख्मी होना बताया जा रहा है. मौत के वास्तविक कारण के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.
शव यात्रा के साथ थे चार थाना प्रभारी: पोस्टमार्टम के बाद मनोज का शव उसके घर मनीफीट स्थित रामाधीन बागान लाया गया. शव यात्रा में साकची, टेल्को, गोलमुरी, बर्मामाइंस थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौजूद थे. शव यात्रा के दौरान आक्रोशित युवकों को पुलिस ने बीच में कहीं रुकने नहीं दिया. मनीफीट से यात्रा सीधे सुवर्णरेखा बर्निंग घाट तक पहुंची.
सीएम आवास पर फोर्स की तैनाती
पुलिस को इस बात की सूचना थी कि मनोज के परिवार के लोग शव के साथ सीएम के एग्रिको स्थित आवास पर प्रदर्शन कर सकते हैं. इसके बाद एसएसपी अनूप बिरथरे ने सीएम आवास पर फोर्स तैनात कर दी थी. शव यात्रा को सीएम आवास के पास रोकने के लिए धीमा किया गया था, लेकिन पुलिस उसे सीधे बर्निंग घाट तक ले आयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें