36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परसुडीह में दुकानदार ने दो बहनों से सरेआम की छेड़खानी

जमशेदपुर : परसुडीह बाजार में रविवार शाम दुकानदार चंदन उर्फ राजू यादव व उसके स्टाफ सोनू ने दो युवतियों से सरेआम छेड़खानी की. विरोध करने पर मारपीट कर कपड़े फाड़ डाले. युवतियों पर बैट से हमला किया. पीड़ित दो बहनों में एक नाबालिग है. हरकत का विरोध करने पर अंकित नाम के युवक के साथ […]

जमशेदपुर : परसुडीह बाजार में रविवार शाम दुकानदार चंदन उर्फ राजू यादव व उसके स्टाफ सोनू ने दो युवतियों से सरेआम छेड़खानी की. विरोध करने पर मारपीट कर कपड़े फाड़ डाले. युवतियों पर बैट से हमला किया. पीड़ित दो बहनों में एक नाबालिग है. हरकत का विरोध करने पर अंकित नाम के युवक के साथ भी चंदन ने मारपीट की.

कुछ महिलाओं ने आगे बढ़ कर जब विरोध करना चाहा तो दोनों युवक उनसे भी उलझ गये. युवतियों ने इसकी सूचना परिजनों को दी और सीधे परसुडीह थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया.
युवतियों के अनुसार वह चंदन को जानती है जबकि सोनू उनके लिए अनजान है. उन्होंने पुलिस को बताया कि वह देखकर युवक को पहचान लेंगी. थाना में शिकायत दर्ज कर बाहर निकल रही युवतियों को सोनू दिख गया. तत्काल पुलिस ने उसे पकड़ लिया. घटना के बाद से चंदन यादव गायब है. बताया जाता है कि चंदन यादव जेएमएम कार्यकर्ता का भाई है. परसुडीह बाजार में उसकी बैग की दुकान है जबकि उसके पिता कॉस्मेटिक की दुकान चलाते है.
सोनू कॉस्मेटिक दुकान का ही स्टाफ है. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि उसने दूध और कुछ सामान खरीदा था. चंदन ने सब सामान छीनकर फेंक दिया. उसने भाई का नाम लेकर कहा था कि तुम उसकी बहन हो, आज तुम्हें नहीं छोड़ेंगे. पीड़िता के अनुसार उसके भाई और दोस्तों का झगड़ा कुछ दिन पहले चंदन से हुआ था. उसी के प्रतिशोध में उसने घटना को अंजाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें