Advertisement

jamshedpur

  • Jun 17 2019 6:38AM
Advertisement

दुलाल भुइयां की झामुमो में वापसी पर निर्णय आज

 जमशेदपुर : पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां की झामुमो में वापसी हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक पार्टी में वापसी के लिए दुलाल भुइयां ने पहल की थी. इसके लिए उनके भाई बलदेव भुइयां रविवार को रांची गये. सोमवार को आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर झामुमो सेंट्रल कमेटी की बैठक है. इस कारण शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन  के अलावा सेंट्रल कमेटी के पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष समेत पार्टी के वरीय नेता रांची में मौजूद हैं. 

दिनभर व्यस्त करने के कारण पार्टी हाइकमान ने दुलाल भुइयां व उनके भाई बलदेव को सोमवार का समय दिया है. सूत्रों के मुताबिक पार्टी अध्यक्ष शिबू सोरेन व कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन की सहमति के बाद ही झामुमो में उनकी इंट्री पर मुहर लगेगी. इधर, पार्टी प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि दुलाल भुइयां को पार्टी में शामिल होने को लेकर बात हुुई है, लेकिन सोमवार को इस मुद्दे पर पार्टी हाइकमान के साथ उनकी बैठक होगी. 
 
गौरतलब है कि दुलाल भुइयां कांग्रेस पार्टी में थे और लोकसभा चुनाव के पहले मार्च में कांग्रेस छोड़ दिया था. उनके साथ उनके भाई समेत सैकड़ों कार्यकर्ता बसपा में चले गये थे. कुछ दिन बाद अब वह झामुमो में जाना चाहते हैं. जमशेदपुर में दुलाल भुइयां का नाम झारखंड आंदोलन में लंबा संघर्ष करने के लिए जाना जाता है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement