36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निजी व सरकारी अस्पतालों के ओपीडी कल बंद रहेंगे

जमशेदपुर : बंगाल में डॉक्टरों की पिटाई के विरोध में 17 जून को शहर के सभी प्राइवेट व सरकारी अस्पतालों समेत नर्सिंग होम में ओपीडी सेवाएं ठप रहेंगे. सुबह छह बजे से दूसरे दिन सुबह छह बजे तक आइएमए ने सभी सेवाओं को बंद रखने का आह्वान किया है. हालांकि इस अवधि में अस्पतालों में […]

जमशेदपुर : बंगाल में डॉक्टरों की पिटाई के विरोध में 17 जून को शहर के सभी प्राइवेट व सरकारी अस्पतालों समेत नर्सिंग होम में ओपीडी सेवाएं ठप रहेंगे. सुबह छह बजे से दूसरे दिन सुबह छह बजे तक आइएमए ने सभी सेवाओं को बंद रखने का आह्वान किया है. हालांकि इस अवधि में अस्पतालों में इमरजेंसी सेवाएं चालू रहेंगी.

शनिवार को आइएमए भवन साकची में आइएमए अध्यक्ष उमेश खां व सचिव मृत्युंजय सिंह ने पत्रकारों को यह जानकारी दी. आइएमए ने हड़ताल को सफल बनाने के लिए टीएमएच समेत सभी निजी अस्पतालों से सहयोग की अपील की है.

डॉ. उमेश खान ने कहा कि हड़ताल के दिन सुबह 10 बजे सभी डॉक्टर एमजीएम अस्पताल में जमा होंगे और विरोध प्रदर्शन करते हुए डीसी ऑफिस तक जायेंगे. डॉक्टर अमल पात्रा ने बताया कि डॉक्टर इस बार आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे. सरकार अगर डॉक्टरों को सुरक्षा मुहैया नहीं करायेगी तो हंगामा या विवाद होने पर इमरजेंसी सेवा ठप कर दी जायेगी. उन्होंने कहा कि इलाज के एवज में हंगामा, मारपीट अब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. जरूरत हुई तो बंगाल की तरह शहर में भी सीनियर डॉक्टर सामूहिक इस्तीफा देंगे. इस मौके पर कई डॉक्टर उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें