31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर के सामने प्रतिबंधित मांस पाये जाने पर मारपीट, चार पर केस

जमशेदपुर : कीताडीह गाड़ीवान पट्टी निवासी माे अख्तर के घर के सामने प्रतिबंधित मांस पाये जाने पर रविवार को आसपास के लोगों ने हंगामा किया तथा पड़ोसियों ने मो अख्तर की पिटाई भी कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची परसुडीह पुलिस ने मामला शांत कराया और दोनों पक्ष के लोगों को थाना ले आयी. घटना […]

जमशेदपुर : कीताडीह गाड़ीवान पट्टी निवासी माे अख्तर के घर के सामने प्रतिबंधित मांस पाये जाने पर रविवार को आसपास के लोगों ने हंगामा किया तथा पड़ोसियों ने मो अख्तर की पिटाई भी कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची परसुडीह पुलिस ने मामला शांत कराया और दोनों पक्ष के लोगों को थाना ले आयी.

घटना के बाद मो अख्तर ने मो इसराइल, अमजद, वसीम और जसीम पर झूठे मामले में फंसाने का प्रयास करने और मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस के अनुसार मो इसराइल को शक था कि मो अख्तर का पुलिस और एक अन्य संगठन से संबंध था और वह आसपास की घटनाओं की जानकारी उन्हें देता है. शुक्रवार को मो इसराइल और उसके बेटे ने मो अख्तर की पिटाई की थी.
इसके बाद रविवार की सुबह अज्ञात लोगों ने मो अख्तर के घर के गेट के पास एक प्लास्टिक में मांस रख दिया तथा पुलिस व कुछ संगठन से जुड़े लोगों को बुलाकर मो अख्तर को फंसाने का प्रयास किया गया. हंगामा की सूचना पर परसुडीह थाना प्रभारी अनिमेष गुप्ता वहां पहुंचे और लोगों को शांत कराया. पुलिस ने मो अख्तर के घर की तलाशी ली लेकिन कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला. पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को थाना ले आयी. थाना में भी दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें