Advertisement

jamshedpur

  • Jun 5 2019 4:41AM
Advertisement

सोनारी में दंपती को बंधक बना दो लाख के गहने लूटे

घर का गेट खोलकर सो रहे थे दंपती, चार अपराधियों ने लूट की

 
जमशेदपुर : सोनारी नेहरू मैदान के पास सोमवार की रात 2 बजे वी काशी राव के घर में घुसकर हथियारबंद अपराधियों ने दो लाख रुपये के गहने, 1500 रुपये नकद व तीन घड़ी लूट ली. टाटा स्टील के रिटायर कर्मचारी वी काशी राव व उनकी पत्नी वी राजेश्वरी राव को बंधक बना कर पिटाई भी की. दंपती ने जो गहना पहन रखा था, उसे भी छीन लिया.
 
वी काशी को टीएमएच में भर्ती कराया गया है. रात में ही सोनारी पुलिस को घटना की सूचना दी गयी, लेकिन पुलिस सुबह 5 बजे पहुंची. बाद में सिटी एसपी प्रभात कुमार, फिंगर प्रिंट विभाग के लोग भी पहुंचे. पुलिस को एक जगह पर सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. सोनारी थाने में लूट का मामला दर्ज किया गया है.
 
चाबी देने में देर की तो पति-पत्नी को पीटा : वी राजेश्वरी ने बताया, वह पति के साथ कमरे में सोयी हुई थी. गर्मी के कारण घर का गेट खुला छोड़ दिया था. रात दो बजे नकाबपोश चार अपराधी घर में घुस गये. उनके हाथ में बंदूक थी. कमरे में घुसते ही सामने से  जेवरात व रुपये की मांग की. उनमें से एक ने अलामारी की चाबी मांगी. चाबी देने में देर करने पर पति को पीटा.
 
फिर मुझे भी मारा. उसके बाद अलमारी खोल कर उसमें रखे सोने-चांदी के जेवरात, घड़ी और कुछ रुपये निकाल कर जाने लगे. जाते वक्त उनकी नजर गले की चेन व कानबाली पर पड़ी. अपराधियों ने वह भी छीन लिये. जाते-जाते एक बार फिर मारपीट की. शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी.
 
दीवार फांद कर घर में घुसे थे चारों अपराधी
 
अपराधियाें ने उनके बेटे व बहू काे कमरे के अंदर बंद कर दिया था. काशी राव के पुत्र वी कुमार स्वामी ने बताया, चारों अपराधी दीवार फांद कर घर में घुसे थे. घटना को अंजाम देने के बाद छत के रास्ते बाहर निकले. 
 
नहीं कनेक्ट हुआ 100 नंबर, तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस
 
वी कुमार स्वामी ने बताया, घटना के बाद काफी देर तक 100 नंबर पर पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया, लेकिन फोन कनेक्ट नहीं हुआ. उसके बाद सोनारी थाना के लैंड लाइन नंबर पर फोन किया. पुलिस ने फोन उठा कर उनका मोबाइल नंबर मांगा. लेकिन काफी देर तक पुलिस नहीं आयी. जब दोबारा फोन किया तो पुलिस सुबह करीब पांच बजे घटना की छानबीन करने पहुंची.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement