Advertisement

jamshedpur

  • May 26 2019 2:29AM
Advertisement

किसी ने व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की

जमशेदपुर : टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद और महामंत्री सतीश कुमार सिंह के बीच शुक्रवार को हुए  विवाद के 24 घंटे बाद दोनों शीर्ष नेताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी करने से इनकार किया है. कहा कि विवाद संस्थागत कार्य प्रणाली से जुड़ा है. इससे इतर कोई पक्ष नहीं है. महामंत्री ने शनिवार को कहा कि कमेटी मीटिंग के दौरान हाउस के अंदर उठाये गये मुद्दे यूनियन की कार्यप्रणाली से जुड़े थे. किसी ने किसी पर कोई व्यक्तिगत टीका- टिप्पणी नहीं की.

 
हाउस मीटिंग के संबोधन के आधार पर कुछ लोगों की ओर से मेरा व्यक्तिगत चरित्र हनन करने का प्रयत्न किया गया. इस मामले में वह सभी कानूनी पहलुओं पर विचार कर रहे हैं. अध्यक्ष ने कहा कि हाउस में ऐसा कुछ नहीं बोला गया, जिससे किसी की व्यक्तिगत छवि प्रभावित हो. यूनियन एक लोकतांत्रिक संस्था है.
 
स्वभाविक रूप से हर मुद्दे पर यूनियन के सभी सदस्यों की राय एक नहीं हो सकती. इसके बावजूद सबको साथ लेकर चलने की परंपरा ही टीडब्ल्यूयू के इतिहास को गौरवशाली बनाती है. अध्यक्ष ने कहा कि उनकी कोशिश रही है कि राजनीति एक मर्यादा के तहत होनी चाहिये. इसमें आचरण से लेकर भाषा तक की मर्यादा शामिल है. 
 
यूनियन में कोई विवाद नहीं, सब मिलकर करायेंगे बेहतर ग्रेड : नीतेश
 
 शनिवार की देर शाम यूनियन के सहायक सचिव नीतेश राज ने बयान जारी कर कहा कि टीडब्ल्यूयू में किसी तरह का कोई विवाद नहीं है. सब साथ मिलकर कर्मचारी हित में बेहतर ग्रेड रिवीजन के लिए प्रयत्न करेंगे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement