32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वज्रपात से घायल दो की एमजीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा जमशेदपुर : बोड़ाम की सुमित्रा हांसदा व एमजीएम थाना क्षेत्र के देवेन महतो को शुक्रवार को वज्रपात में घायल होने के बाद शुक्रवार को एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां शनिवार को दोनों की मौत हो गयी. मौत के बाद […]

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा

जमशेदपुर : बोड़ाम की सुमित्रा हांसदा व एमजीएम थाना क्षेत्र के देवेन महतो को शुक्रवार को वज्रपात में घायल होने के बाद शुक्रवार को एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां शनिवार को दोनों की मौत हो गयी. मौत के बाद दोनों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.
घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि सुमित्रा अपने पति बाबू लाल के साथ खेत से लौट रही थी. इसी दौरान वज्रपात होने के कारण गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. इसके बाद परिवार के लोगों ने उसे इलाज के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गयी. वहीं, शुक्रवार की शाम को ही वज्रपात के कारण एमजीएम थाना क्षेत्र का देवेन महताे भी गंभीर रूप से घायल हो गये थे, उन्हें एमजीएम में भर्ती कराया गया था.
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार देवेन अपने घर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान वे वज्रपात की चपेट में गये और गंभीर रूप से घायल हो गये थे, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एमजीएम में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान शनिवार को उनकी मौत हो गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें