36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानगो पुल 2.30 घंटे जाम, रेंगते रहे वाहन

जमशेदपुर : दोमुहानी में पुल बनने के बाद लोगों में आस जगी थी कि मानगो आने-जाने वाले लोगों को अब जाम से मुक्ति मिल जायेगी. लेकिन लोगों को अब भी जाम से मुक्ति नहीं मिली है. मंगलवार को सुबह 9.30 बजे से ही मानगो पुल जाम हो गया, जिसके कारण पुल के दोनों ओर गाड़ियों […]

जमशेदपुर : दोमुहानी में पुल बनने के बाद लोगों में आस जगी थी कि मानगो आने-जाने वाले लोगों को अब जाम से मुक्ति मिल जायेगी. लेकिन लोगों को अब भी जाम से मुक्ति नहीं मिली है. मंगलवार को सुबह 9.30 बजे से ही मानगो पुल जाम हो गया, जिसके कारण पुल के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गयी.

इस दौरान 500 मीटर के इस पुल को पार करने में वाहन चालकों को 45 मिनट से ज्यादा समय लग रहा था. पुल जाम होने के कारण ओल्ड पुरुलिया रोड, मानगो पायल टॉकिज रोड, साकची कोर्ट रोड, भुइयांडीह रोड करीब दो घंटे तक जाम रही. इस दौरान सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को हुई, जो बाइक से जा रहे थे और उनके साथ महिलाएं और बच्चे थे. वहीं, जाम से वाहनों को निकालने के लिए मानगो चौक और बस स्टैंड गोलचक्कर के पास पुलिसकर्मी लगे हुए थे.

जाम की बड़ी वजह गोलचक्कर पर बैरिकेडिंग होना. मानगो पुल पर लगे जाम की सबसे बड़ी वजह मानगो गोलचक्कर के पास सड़क को बैरिकेडिंग कर बंद कर देना है. ऐसे में वहां पुलिसकर्मियों के मौजूद होने के कारण मौका पाकर कुछ वाहन चालक गलत साइड से निकलते हैं. इस दौरान अगर दूसरी ओर से गाड़ी आ जाती है, तो जाम की स्थिति बन जाती है.
इसके अलावे बैरिकेडिंग करने के कारण डिमना रोड की ओर से आने वाले वाहनों को अगर पायल टॉकिज या ओल्ड पुरुलिया रोड की ओरजाना है, तो उसे मानगो बस स्टैंड गोलचक्कर से मुड़ कर वापस मानगो पुल पार करना होता है. इसके कारण पुल पर वाहनों की संख्या बढ़ जाती है, जोकि जाम लगने का कारण बनता है. साथ ही पुल पर बड़ी गाड़ियोें के आवागमन होने पर जाम की स्थिति बन जाती है. वहीं, स्टैंड से निकलने के बाद चालक पुल के पास बस को खड़ी कर देते हैं, जिससे जाम लगता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें