25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उपद्रवियों के रद्द होंगे ड्राइविंग लाइसेंस, दो भेजे गये जेल

जमशेदपुर : मतदान के दौरान रविवार को दो गुटों में हुई हिंसक झड़प के बाद जुगसलाई का इलाका सोमवार को भी पुलिस छावनी में तब्दील रहा. जुगसलाई थाना प्रभारी नित्यानंद महतो के बयान पर पुलिस ने कुल 272 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इनमें 72 नामजद आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने मो […]

जमशेदपुर : मतदान के दौरान रविवार को दो गुटों में हुई हिंसक झड़प के बाद जुगसलाई का इलाका सोमवार को भी पुलिस छावनी में तब्दील रहा. जुगसलाई थाना प्रभारी नित्यानंद महतो के बयान पर पुलिस ने कुल 272 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इनमें 72 नामजद आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने मो राशिद व मो इरशाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दोनों से पूछताछ कर उपद्रव में शामिल अन्य लोगों की पहचान की जा रही है. हिंसा में शामिल लोगों के आर्म्स, ड्राइविंग लाइसेंस रद्द किये जायेंगे.

मुस्तैद रहने का निर्देश : सुरक्षा कारणों से इस्लाम नगर, एमइ स्कूल रोड, हिल व्यू कॉलोनी में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गयी है. पुलिस ने कई रास्तों को बंद कर दिया गया है. लोगों को चौक-चौराहों पर जमा नहीं होने का फरमान जारी किया गया है. संवेदनशील स्थानों और धार्मिक स्थलों के अलावा चौक-चौराहे पर भी पुलिस तैनात की गयी है. पुलिस बल अलग-अलग स्थानों पर मुस्तैद रहने का निर्देश दिया. एसएसपी अनूप बिरथरे ने सभी थाना प्रभारियों को बारी-बारी से जुगसलाई के इलाकों में ड्यूटी करने का आदेश दिया है.
सीसीटीवी फुटेज से उपद्रव करने वाले चिह्नित : सिटी एसपी प्रभात कुमार ने सोमवार सुबह एमइ स्कूल रोड में सुरक्षा का जायजा लिया. पीड़ित परिवारों से बात की. उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिया. सिटी एसपी ने लगभग दो घंटे तक संत जॉन स्कूल के अलावा सड़क और अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला.
उत्पात मचाने वाले दर्जनों युवकों के साथ महिला व नाबालिगों को चिह्नित किया गया है.
क्या था मामला : रविवार को जुगसलाई के संत जॉन स्कूल स्थित बूथ पर लोस चुनाव के दौरान बोगस मतदान को लेकर दो दलों के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया था. बाद में यह विवाद दो पक्षों के बीच हो गया. पथराव में एसडीओ, सिटी एसपी समेत कई जवान घायल हुए थे. इलाके के धारा 144 लागू है.
एमइ स्कूल रोड, इस्लाम नगर व हिल व्यू रोड में दिनभर सन्नाटा
सोमवार को एमइ स्कूल रोड, इस्लाम नगर व हिल व्यू रोड में दिनभर सन्नाटा पसरा रहा. हर गली-मुहल्ले में फोर्स तैनात रही. महिला जवानों की भी तैनाती की गयी है. एक साथ तीन लोगों के देखे जाने पर पुलिस रोककर पूछताछ कर रही है. सभी को घर में रहने की चेतावनी दी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें