26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आपने किया अब तक का सबसे अधिक वोट

पिछले साल की तुलना में 0.80 % बढ़ी वोटिंग जमशेदपुर : 2019 के लोकसभा चुनावों में जमशेदपुर संसदीय सीट के इतिहास (1952 में मानभूम साउथ सीट) में अब तक का सबसे अधिक मतदान (67.17 प्रतिशत) दर्ज किया गया. इससे पूर्व 2014 में 66.38% वोटिंग हुई थी. उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया, […]

पिछले साल की तुलना में 0.80 % बढ़ी वोटिंग

जमशेदपुर : 2019 के लोकसभा चुनावों में जमशेदपुर संसदीय सीट के इतिहास (1952 में मानभूम साउथ सीट) में अब तक का सबसे अधिक मतदान (67.17 प्रतिशत) दर्ज किया गया. इससे पूर्व 2014 में 66.38% वोटिंग हुई थी. उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया, सबसे ज्यादा बहरागोड़ा विधानसभा में 78.19% मतदान हुआ है, जो उत्साहजनक है.
कहीं भी री-पोल की जरूरत नहीं: उपायुक्त अमित कुमार ने बताया, स्क्रूटनी में मतदान के दौरान की शिकायत, इवीएम बदलने की रिपोर्ट, मॉक पोल के दौरान जहां पोलिंग एजेंट नहीं थे, उसकी जांच की गयी. कहीं कोई अनियमितता नहीं पायी गयी.
इसके आधार पर किसी भी बूथ पर री-पोल की अनुशंसा नहीं की गयी है. आयोग को रिपोर्ट भेज दी गयी है. मतदान बेहतर, शांतिपूर्वक अौर काफी अच्छे माहौल में संपन्न हुआ. किसी राजनीतिक दल या प्रत्याशी से कोई शिकायत नहीं की गयी है. सभी रिपोर्ट की जांच के बाद यह पाया गया है कि मतदान संतोषजनक अौर ग्रामीण क्षेत्र में उत्साहवर्धक रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें