Advertisement

jamshedpur

  • May 13 2019 7:52AM
Advertisement

गद्दी मोहल्ला में विवाद को लेकर मारपीट और पथराव

 जमशेदपुर : जुगसलाई गद्दी मोहल्ला में पुराना विवाद को लेकर रविवार की सुबह करीब 11 बजे दो परिवार के लोगों के बीच जम कर मारपीट हो गयी. मारपीट के दौरान एक परिवार के करीब चार लोग जख्मी हो गये. साथ ही उनके घर पर पथराव भी किया. 

 
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सिटी एसपी प्रभात कुमार ने सभी घायल को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लेकर जाने की बात कही. उसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ को सिटी एसपी ने अपने अपने घर जाने का आदेश दिये. 
 
घटना के संबंध में घायल सरफराज ने बताया कि राजा गद्दी और उसके परिवार के लोग बस्ती में दबंग बन कर रहना चाहते हैं. अगर उनकी बात को कोई काट देता है, तो उसे मारने लगते हैं. रविवार को सरफराज के घर के कुछ लोग वोट देने के लिए जा रहे थे. उसी दौरान राजा गद्दी आया और गाली गलौज करने लगा. 
 
जब परिवार के लोगों ने उसका विरोध किया, तो राजा गद्दी, रिजवान गद्दी, लाल बाबू का बेटा, गुलशन गद्दी, अमीर खान सहित कई लोग मिल कर उसके घर पर हमला कर दिया. हमला के दौरान जब आस पास के लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया, तो सभी ने मिल कर उन लोगों की पिटाई भी कर दी. पथराव कर घर का कांच फोड़ दिया. सभी ने मिल कर घर की महिलाओं के साथ भी मारपीट की. 
 
साथ ही वाहनों में तोड़-फोड़ किया. घटना के बाद घायल पक्ष के लोगों ने जुगसलाई थाने में शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद शाम को जुल्फिकार, अरबाज, दिलशाद ने फिर से मारपीट कर घायल कर दिया. पीड़ित को एमजीएम में भर्ती कराया गया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement