36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शूटर समेत पांच धराये आज होगा पोस्टमार्टम

जमशेदपुर : परसुडीह थाना अंतर्गत कलियाडीह में भाजपा एसटी मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष होपोन हेंब्रम की हत्या के मामले में पुलिस ने शूटर नामजद आरोपी राजू खान को गिरफ्तार किया है . इसके अलावा नामजद आरोपी दुखू टुडू,उसके बेटे राजू टुडू उर्फ करिया मांझी,रिंचु टुडू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. रविवार की […]

जमशेदपुर : परसुडीह थाना अंतर्गत कलियाडीह में भाजपा एसटी मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष होपोन हेंब्रम की हत्या के मामले में पुलिस ने शूटर नामजद आरोपी राजू खान को गिरफ्तार किया है . इसके अलावा नामजद आरोपी दुखू टुडू,उसके बेटे राजू टुडू उर्फ करिया मांझी,रिंचु टुडू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

रविवार की सुबह परसुडीह थाना की पुलिस पुन: घटनास्थल पर पहुंची और जांच किया. जांच के क्रम में पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया है। शनिवार की रात पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया था। पुलिस धराये लोगों से परसुडीह थाना में पूछताछ कर रही है.
हालांकि पुलिस हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल व अन्य साक्षय नही जुटा सकी है। इधर,रविवार को होपोन हेंब्रम के शव का पोस्टमार्टम नही हुआ. शव को पोस्टमार्टम के शीतगृह में रखा गया है. इस मामले में मृतक भाजपा नेता होपोन हेंब्रम के भाई सुकू हेंब्रम के बयान पर परसुडीह थाना में दुखू टुडू उर्फ दुखू मांझी, उसके बेटे राजू टुडू उर्फ करिया मांझी,रिंचु टुडू,रिंकू खान,रोहित सिंह व एक अन्य के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है.
दर्ज प्राथमिकी में सुखू हेंब्रम ने बताया है कि शनिवार की शाम भाई होपोन हेंब्रम फुटबॉल मैच खेलकर लौट रहा था. इसी दौरान घात लगाये बदमाश ने उसकी हत्या करी दी. दुखू टुडू और उसक बेटे ने भाई को हत्या की धमकी देता था. वे अक्सर लखाई हंसादा हत्याकांड में जेल में बंद डॉक्टर टुडू के शूटर द्वारा हत्या की धमकी देता था.
पुलिस के अनुसार कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच चल रही है. मालूम हो कि शनिवार को परसुडीह थाना अंतर्गत कलियाडीह में घर से 200 मीटर की दूरी पर भाजपा नेता होपोन हेंब्रम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्यारों ने होपेन हेंब्रम को छह गोली मारकर हमलावर फरार हो गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें