32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश में माेदी लहर, झारखंड की सभी 14 सीटें जीतेंगे : रघुवर

जमशेदपुर : सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा: देश में माेदी की लहर है. भाजपा गठबंधन झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी. अंतिम चरण में संताल में तीन सीटों पर वोटिंग है. हम वहां तीनों सीट जीत रहे हैं. मुख्यमंत्री ने अपने संबाेधन से पहले अपनी जन्म […]

जमशेदपुर : सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा: देश में माेदी की लहर है. भाजपा गठबंधन झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी. अंतिम चरण में संताल में तीन सीटों पर वोटिंग है. हम वहां तीनों सीट जीत रहे हैं. मुख्यमंत्री ने अपने संबाेधन से पहले अपनी जन्म भूमि व कर्म भूमि पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत किया.

कहा : भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है, जहां चाय बेचनेवाला और दूसरों के घरों में काम करनेवाली मां का बेटा प्रधानमंत्री बन सकता है. एक मजदूर मुख्यमंत्री बन सकता है.
नरेंद्र माेदी लाेगाें की उम्मीद बन गये हैं
उन्होंने कहा : प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी लाेगाें की उम्मीद बन गये हैं. गरीबाें के उद्धार के लिए बनायी गयी याेजनाएं लाेगाें के दिलाें काे छू गयी हैं. जमशेदपुर के वर्तमान सांसद ने अपने कार्यकाल में काफी मेहनत की. अपना काम काफी जिम्मेदारी के साथ निभाया. जनता के साथ हर दिन जुड़े रहे. रांची-दिल्ली तक उनकी सक्रियता के कारण कई बड़ी याेजनाआें काे धरातल पर उतारने में काफी आसानी हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें