Advertisement

jamshedpur

  • May 9 2019 2:22AM
Advertisement

महागठबंधन ने वोट बैंक के लिए सुरक्षा ताक पर रख दी, हमारे लिए देश सर्वोपरि

जमशेदपुर : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को एग्रिकाे के ट्रांसपाेर्ट मैदान में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और झामुमो पर जम कर निशाना साधा.  कहा : महागठबंधन के लोगों ने वोट बैंक के लिए देश की सुरक्षा ताक पर रख दी. देश की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. चुनाव तो आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं.  लेकिन मां भारती की सुरक्षा में हम कोई कमी नहीं छोड़ते. 

उन्होंने कहा : नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला कहते हैं, कश्मीर में दूसरा  प्रधानमंत्री चाहिए. वह कश्मीर को हिंदुस्तान से अलग करना चाहते हैं. पर राहुल  बाबा, हेमंत सोरेन सुन लो, अभी मोदी सरकार है, फिर बनने वाली है. पर सालों बाद कभी ऐसा दिन  आया कि अगर भाजपा सत्ता में नहीं होगी, तो भी भाजपा कार्यकर्ता के रहते  कश्मीर को हिंदुस्तान से अलग नहीं किया जा सकता. भाजपा के कार्यकर्ता जब तक जिंदा हैं, देश में दाे प्रधानमंत्री का सपना कभी पूरा नहीं होने देंगे. भाजपा कश्मीर से धारा 370 हटा देगी. अमित शाह भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

अमित शाह ने कहा :  2004 से लेकर 2014 तक  मनमोहन सिंह के नेतृत्ववाली गठबंधन सरकार के दौरान पाकिस्तान हमारे  जवानों के सिर काट कर ले जाते थे. हमें अपमानित करते थे. पर मौनी बाबा चुप  रहते थे. कुछ महीने पहले  पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गये. पूरे देश में निराशा और गुस्सा था.  पाकिस्तान ने सीमा पर सैनिक तैनात कर दिये थे. तोपें बिछा दी थी. 

पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  वायुसेना को बुलाया. वायुसेना के जवानों ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों और उनके ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया. पहले दुनिया में दो ही देश थे, जो अपने जवानों की शहादत का बदला लेते थे, एक इस्राइल और दूसरा अमेरिका. पर नरेंद्र  मोदी ने इस सूची में भारत का नाम भी जोड़ दिया. एयर स्ट्राइक के बाद पूरा देश जश्न  मना रहा था, लेकिन दो जगह मातम छाया हुआ था. एक पाकिस्तान में और दूसरा  राहुल बाबा एंड कंपनी के चेहरे पर. उनके चेहरे का नूर खो गया था. 

उधर से  गोली आयेगी, तो इधर से गोला जायेगा

अमित शाह ने कहा : सैम पात्रौदा राहुल बाबा के गुरु  हैं. वह कहते हैं, दो-चार लड़कों ने गलती कर दी, आपने बम क्यों गिराये? उनसे बात कीजिए. अमित शाह ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा, आप बतायें, जो 40 जवान मार दे, उससे बात करनी चाहिए क्या? कहा : जमशेदपुर की धरती से मैं राहुल बाबा एंड कंपनी  को बताना चाहता हूं  कि आपको आतंकियों से इलू-इलू करना है, तो करो. पर यह मोदी सरकार है, अगर उधर से  गोली आयेगी, तो इधर से गोला जायेगा.

देश की जनता के लिए जी रहे हैं मोदी 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा :  देश की जनता 70 साल से एक ऐसे नेता की राह देख  रही थी, जो अपने और अपने परिवार के लिए नहीं, बल्कि देश के लिए अपना जीवन  लगा दे. नरेंद्र माेदी के रूप में देशवासियाें काे एक ऐसा नेता मिल गया, जाे  सिर्फ देश की जनता के लिए जी रहा है. नरेंद्र मोदी पिछले 20 सालों से बिना छुट्टी लिये लगातार 18 घंटे काम कर रहे हैं. दूसरी तरफ  महागठबंधन के नेता राहुल गांधी, थोड़ी सी गर्मी बढ़ने पर  छुट्टी मनाने चले जाते हैं. पर कहां जाते हैं, किसी को पता ही नहीं चलता. उनकी मां भी ढूंढ़ती रह जाती है कि  बेटवा  कहां गया.

 भाजपा के लिए देश सर्वाेपरि 

सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा : घुसपैठिये देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं.  मोदी सरकार  एनआरसी लेकर आयी. 40 लाख को चिह्नित किया. राज्यसभा में राहुल बाबा  एंड कंपनी इस मामले में मोदी सरकार के पीछे पड़ गयी. आप एक बार फिर मोदी  सरकार बनी, तो कश्मीर से कन्याकुमारी और कोलकाता से कच्छ तक एक-एक घुसपैठिये  को चुन-चुन कर निकालने का काम करेगी.  भाजपा के लिए देश सर्वाेपरि है. 

सभा को इन्होंने भी किया संबोधित 

मुख्यमंत्री  रघुवर दास, पूर्व  मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, सांसद विद्युत वरण महताे,  विधायक मेनका सरदार,  लक्ष्मण टुडू, साधु चरण महताे, रामचंद्र सहिस,  डॉ  दिनेशानंद गाेस्वामी,  राजेश शुक्ला, राजकुमार सिंह, दिनेश कुमार, दीपक  प्रकाश, कन्हैया सिंह,  मुरलीधर केडिया, अनिल माेदी ने भी संबाेधित किया. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement