Advertisement

jamshedpur

  • May 8 2019 2:11AM
Advertisement

अमित शाह की आज एग्रिकाे मैदान में सभा

जमशेदपुर : जमशेदपुर संसदीय सीट पर एनडीए प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के पक्ष में माहौल बनाने के लिए बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जमशेदपुर पहुंचेंगे. एग्रिको मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह हवाई मार्ग से दिन के 11:45 बजे साेनारी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से सीधे एग्रिको मैदान के लिए रवाना होंगे. मीडिया प्रभारी अंकित आनंद ने बताया, दोपहर बारह बजे एग्रिको के ट्रांसपोर्ट मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे.

जनसभा के दौरान  मुख्यमंत्री रघुवर दास, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, एनडीए प्रत्याशी वद्यिुत वरण महतो, विधायक मेनका सरदार, लक्ष्मण टुडू, रामचंद्र सहिस, दिनेशानंद गोस्वामी, राजेश शुक्ला, मुरलीधर केडिया, दिनेश कुमार, चंडी चरण साव, कन्हैया सिंह, जदयू जिलाध्यक्ष आनंद हेंब्रम, राजकुमार सिंह, मिथिलेश सिंह यादव, अनिल सिंह, शिव रत्न अग्रवाल, परमेश्वर हेंब्रम भी मंच पर मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में भाजपा के सभी मंडलों से कार्यकर्ता शामिल होंगे. प्रदेश प्रवक्ता राजेश शुक्ल ने दावा किया कि बुधवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष का जमशेदपुर दौरा ऐतिहासिक होगा. कहा कि हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय लोग और समर्थक इस आयोजन को सफल बनायेंगे.

जिलाध्यक्ष ने लिया जायजा : जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने मंगलवार शाम काे एग्रिको मैदान में तैयारियों का जायजा लिया. तैयारियों में जुटे लोगों को जरूरी निर्देश दिये. दिनेश कुमार ने कहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यक्रम झामुमाे और महागठबंधन की हवा निकाल देगा.


Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement