26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिव्यांग वोटरों के ब्रांड अंबेस्डरों का उपयोग नहीं करने की शिकायत

जमशेदपुर : दिव्यांग वोटरों को जागरूक करने के लिए जिले में बनाये गये तीन ब्रांड अंबेस्डरों का इस कार्य के लिए उपयोग नहीं करने की शिकायत की गयी है. ब्रांड अंबेस्डरों के अनुसार जिला समाज कल्याण पदाधिकारी द्वारा पत्र जारी कर तीनों ब्रांड अंबेसडरों के बैनर- होर्डिंग लगाने के प्रोग्राम शिड्यूल के अनुसार वाहन उपलब्ध […]

जमशेदपुर : दिव्यांग वोटरों को जागरूक करने के लिए जिले में बनाये गये तीन ब्रांड अंबेस्डरों का इस कार्य के लिए उपयोग नहीं करने की शिकायत की गयी है.

ब्रांड अंबेस्डरों के अनुसार जिला समाज कल्याण पदाधिकारी द्वारा पत्र जारी कर तीनों ब्रांड अंबेसडरों के बैनर- होर्डिंग लगाने के प्रोग्राम शिड्यूल के अनुसार वाहन उपलब्ध कराने के लिए स्वीप कोषांग के नोडल पदाधिकारी तथा जिला परिवहन पदाधिकारी को पत्र लिखा गया था अौर सभी प्रकार की सुविधा देने की बात कही गयी थी.

सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी अौर बाल विकास परियोजना पदाधिकारी को पीडब्ल्यूडी आइकॉन से समन्वयन स्थापित कर जागरूकता अभियान चलाने की तिथि निर्धारित की गयी थी, लेकिन पीडब्ल्यूडी आइकॉन को किसी प्रकार की सूचना स्वीप कोषांग से नहीं दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें