31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

जमशेदपुर : बरसोल थाना क्षेत्र के मानुषमुड़िया बस स्टैंड के पास अज्ञात वाहन की चपेट में अाने से बाइक सवार विजय कुमार मंडल की मौके पर ही मौत हो गयी. विजय मंडल मानगो गुरुद्वारा रोड के नजरिया स्कूल के पास का रहनेवाला था. घटना सोमवार दिन के करीब तीन बजे की है. शव को पुलिस […]

जमशेदपुर : बरसोल थाना क्षेत्र के मानुषमुड़िया बस स्टैंड के पास अज्ञात वाहन की चपेट में अाने से बाइक सवार विजय कुमार मंडल की मौके पर ही मौत हो गयी. विजय मंडल मानगो गुरुद्वारा रोड के नजरिया स्कूल के पास का रहनेवाला था. घटना सोमवार दिन के करीब तीन बजे की है. शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेजेगी.

मिली जानकारी के अनुसार, विजय गुरमीत मोटर में काम करता था. वह कंपनी के काम से ही बाइक से बहरागोड़ा से चाकुलिया की ओर जा रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मृतक के दाहिना पैर बुरी तरह कुचल गया और घटनास्थल पर उसकी मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.
सूचना के बाद बरसोल थाना प्रभारी नरेश सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से एक बैग मिला है. इसमें कुछ कागजात मिले, जिससे पता चला की वह जमशेदपुर के मानगो निवासी है. घटना स्थल पर स्थानीय विधायक कुणाल षाड़ंगी और जिला परिषद सदस्य अर्जुन पूर्ति पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें