33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पानी की बर्बादी रोकने को छह वाशिंग सेंटरों पर छापा, नोटिस

जमशेदपुर : गर्मी में पानी की किल्लत को देखते हुए मानगो नगर निगम ने मानगो क्षेत्र के वाशिंग सेंटरों की जांच शुरू कर दी है. निगम के कार्यपालक पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता अौर नगर प्रबंधक शफीउर रहमान के नेतृत्व में शनिवार को मानगो के छह गाड़ी वाशिंग सेंटर पर छापेमारी की गयी. इस दौरान पुराना […]

जमशेदपुर : गर्मी में पानी की किल्लत को देखते हुए मानगो नगर निगम ने मानगो क्षेत्र के वाशिंग सेंटरों की जांच शुरू कर दी है. निगम के कार्यपालक पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता अौर नगर प्रबंधक शफीउर रहमान के नेतृत्व में शनिवार को मानगो के छह गाड़ी वाशिंग सेंटर पर छापेमारी की गयी. इस दौरान पुराना पुरुलिया रोड में तीन अौर न्यू पुरुलिया रोड में तीन सेंटरों की जांच की गयी.

सभी वाशिंग सेंटर बिना लाइसेंस के चलाये जा रहे थे. किसी में भी वाटर हॉरवेस्टिंग मानक नहीं था. सेंटर संचालकों को नगर निगम ने नोटिस देकर जवाब मांगा. साथ ही पानी के कनेक्शन अौर वाटर हॉरवेस्टिंग के संबंध में भी जवाब मांगा गया है.
पानी की बर्बादी रोकने के लिए कार्रवाई: कार्यपालक पदाधिकारी
मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता ने बताया कि हाल के दिनों में मानगो क्षेत्र में वाशिंग सेंटरों की संख्या काफी बढ़ी है. सेंटर चलाने के लिए नियमों को पूरा किया गया है या नहीं अौर वैध तरीके से पानी का कनेक्शन लिया गया है या नहीं इसकी जांच की गयी अौर जवाब मांगा गया है. मानगो के अन्य क्षेत्रों में भी वाशिंग सेंटरों की जांच की जायेगी. पानी की बर्बादी रोकने के लिए उक्त कार्रवाई की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें