32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी के पांच दिन बाद ही पत्नी पहुंची थाना, कहा : पति के साथ नहीं रहना

जमशेदपुर : शादी के पांच दिन बाद ही नव विवाहिता ने महिला थाना में अर्जी देकर कहा कि वह पति के साथ नहीं रहना चाहती है. शुक्रवार को नवविवाहिता पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाना पहुंची थी. मनीफीट निवासी युवती की हरहरगुट्टू के युवक से 21 अप्रैल को ही शादी हुई है. पत्नी का कहना […]

जमशेदपुर : शादी के पांच दिन बाद ही नव विवाहिता ने महिला थाना में अर्जी देकर कहा कि वह पति के साथ नहीं रहना चाहती है. शुक्रवार को नवविवाहिता पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाना पहुंची थी. मनीफीट निवासी युवती की हरहरगुट्टू के युवक से 21 अप्रैल को ही शादी हुई है.

पत्नी का कहना है कि पति का व्यवहार उसके साथ ठीक नहीं है, इसलिए वह उसके साथ नहीं रहना चाहती. युवती के अनुसार माता-पिता ने उसकी शादी जबरदस्ती कर दी है. महिला थाना में पति और उसके परिवार को भी बुलाया गया था. थाना में युवती ने बताया कि वह किसी और युवक से प्रेम करती है उसी के साथ रहेगी.
वहीं, पति अब भी पत्नी को साथ रखने को तैयार है. महिला थाना से दोनों परिवारों को खुद निर्णय लेने को कहा है. इस मामले में पत्नी के साथ ना मारपीट की गयी है न ही दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया है. महिला थाना प्रभारी ने नवविवाहिता को समझाने का प्रयास किया लेकिन युवती पति के साथ नहीं रहने पर अड़ी रही.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें