27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : भाजपा के चुनाव कार्यालय उदघाटन के बाद भाजपा – कांग्रेसी भिड़े, तीन घायल

आजाद मार्केट में भाजपा के चुनाव कार्यालय का उदघाटन हुआ जमशेदपुर : टेल्को में भाजपा चुनाव कार्यालय के उदघाटन के दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जम कर मारपीट हो गयी. मारपीट में भाजपा अनुसूचित जाति मोरचा के मंत्री राहुल सुनानी और रोहित खालको गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दोनों को इलाज के […]

आजाद मार्केट में भाजपा के चुनाव कार्यालय का उदघाटन हुआ

जमशेदपुर : टेल्को में भाजपा चुनाव कार्यालय के उदघाटन के दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जम कर मारपीट हो गयी. मारपीट में भाजपा अनुसूचित जाति मोरचा के मंत्री राहुल सुनानी और रोहित खालको गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

दोनों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना मंगलवार रात करीब आठ बजे की है. घायल रोहित ने विजेंद्र साहू,जोगेंद्र साहू शैलेश, नटखट, युगल किशोर पर मारपीट कर जख्मी करने और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद माेर्चा के जिला अध्यक्ष विमल बैठा भी एमजीएम पहुंचे.

घायल राहुल सुनानी ने बताया कि टेल्को थाना क्षेत्र के आजाद मार्केट में भाजपा के चुनाव कार्यालय का उदघाटन कार्यक्रम चल रहा था. उदघाटन करने के लिए भाजपा के जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार और विधायक प्रतिनिधि पवन अग्रवाल आये थे. उदघाटन के पूर्व ही जोगेंद्र का लड़कों से हल्का विवाद हो गया था. इधर दिनेश कुमार और विधायक प्रतिनिधि पवन अग्रवाल ने कार्यालय का उदघाटन किया.

उदघाटन के बाद जैसे ही सभी लोग मौके से चले गये. जोगेंद्र साहू अपने साथियों के साथ मौके पर आया और मारपीट करने लगा. राहुल और रोहित को क्वार्टर के पीछे ले जाकर पीटा गया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो. सूचना पाकर जब तक भाजपाई पहुंचे, तब तक मारपीट करनेवाले जा चुके थे. वहीं कांग्रेस के जोगेंद्र साहू ने बताया कि कार्यालय के पास कुछ लड़के झगड़ा कर रहे थे. वे लोग उसे छुड़ाने के लिए गये थे. जहां उन लोगों पर ही हमला कर दिया गया.

मारपीट के मामले से उन लोगों का कोई नाता नहीं है. जोगेंद्र ने बताया कि उन लोगों पर जो भी आरोप लगाया गया है. वह पूरी तरह से गलत है. इस मामले में टेल्को थाना प्रभारी अखिलेश का कहना है कि चुनाव कार्यालय उदघाटन के दौरान किसी बात को लेकर भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आपस में मारपीट की है. घायल को एमजीएम भेजा गया है. अब तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें