32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेटी को स्कूल से लाने जा रही महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा, हंगामा

जमशेदपुर : बेटी को स्कूल से लाने जा रही बिरसानगर जोन-चार की सुमित्रा लोहार (37) को ईडेन स्कूल के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. इसके बाद चालक सड़क पर गिरी सुमित्रा को रौंदते हुए ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. घटना मंगलवार दिन के करीब एक बजे की है. आसपास के लोग सुमित्रा को […]

जमशेदपुर : बेटी को स्कूल से लाने जा रही बिरसानगर जोन-चार की सुमित्रा लोहार (37) को ईडेन स्कूल के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. इसके बाद चालक सड़क पर गिरी सुमित्रा को रौंदते हुए ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया.

घटना मंगलवार दिन के करीब एक बजे की है. आसपास के लोग सुमित्रा को इलाज के लिए टाटा मोटर्स अस्पताल लेकर गये. पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर ट्रैक्टर मालिक को बचाने और पक्षपात का आरोप लगाते हुए बिरसानगर थाने का गेट कुछ देर तक जाम रखा. बाद में पुलिस ने सभी को खदेड़ कर भगाया.

ट्रैक्टर मालिक को घेरा : घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बागुनहातु के पास ट्रैक्टर के मालिक राजेश को घेर लिया. उसे दौड़ा कर पकड़ने की कोशिश की.
इस दौरान राजेश का सिर फट गया. राजेश ने पुलिस को बताया कि सुमित्रा के भैंसुर मोहन लोहर ने उसकी पिटाई की है. वहीं बस्ती के लोगों के अनुसार, नाली में गिरने से राजेश का सिर फुट गया. राजेश के शिकायत करने पर पुलिस ने मोहन को हिरासत में ले लिया.
थाने के बाहर हंगामा
मोहन को हिरासत में लेने के बाद शाम पांच बजे परिवार व बस्ती के लोगों ने बिरसानगर थाने का गेट जाम कर दिया. हंगामा बढ़ते देख पुलिस ने क्यूआरटी बुला ली. क्यूआरटी ने गेट पर बैठी महिलाओं को खदेड़ा. थाने के पास से हटाये जाने के बाद सैकड़ों की संख्या में महिलाएं कुछ दूरी पर जाकर सड़क पर बैठ गयी. क्यूआरटी ने आसपास के क्षेत्रों में पैदल मार्च भी किया. देवर अनिल ने बताया कि सुमित्रा के पति विशु लोहार की छह वर्ष पूर्व बीमारी से मौत हो गयी थी. मंगलवार को अपनी आठ वर्षीय बेटी तमन्ना लोहार को स्कूल से लाने जा रही थी. इसी दौरान ट्रैक्टर ने कुचल दिया.
पुलिस नहीं दे रही साथ : परिजन
हिरासत में लिये गये मोहन लोहार की पत्नी ने बताया, ट्रैक्टर की चपेट में आने से उसके घर की सदस्य की मौत हो गयी, लेकिन पुलिस उसके परिवार का साथ नहीं दे रही है. उसने आरोप लगाया कि पुलिस ट्रैक्टर मालिक को कुर्सी पर बैठा कर रखा है, जबकि मृतका के भैंसुर की नीचे बैठा रखा है. मोहन की पत्नी ने कहा, पुलिस पीड़ित पक्ष के लोगों के साथ पक्षपात कर रही है. इंसाफ मांगने की बात कहने पर थाने का गेट बंद कर दे रही है. साथ ही फोर्स बुला कर मारने की धमकी भी दे रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें