Advertisement

jamshedpur

  • Apr 16 2019 2:24AM

एमजीएम अस्पताल में इलाज हुआ दूर, अब मरीजों को रेफर करने पर अधिक है ध्यान

 संसाधनों की कमी बता हाथ खड़े कर रहे डाॅक्टर 

अस्पताल की जगह घर ले जाने को मजबूर हैं परिजन 
 
जमशेदपुर  : एमजीएम अस्पताल में इलाज कराने पहुंच रहे गंभीर मरीजों को संसाधन और कर्मचारियों की कमी बता कर दूसरे अस्पतालों में रेफर कर दिया जा रहा है. पैसे की कमी के कारण गरीब मरीज परिजनों द्वारा घर ले जाकर झाड़ फूंक कराने की बात कह रहे हैं. जिनके पास संसाधन वह एमजीएम से मरीजों को हटाकर दूसरे अस्पताल ले जा रहे हैं.  सोमवार को इमरजेंसी में भर्ती दो मरीजों को डॉक्टरों ने बाहर ले जाकर इलाज कराने की बात कही. इसमें एक तो अपने मरीज को ब्रह्मानंद अस्पताल लेकर चला गया वहीं दूसरे के पास पैसा नहीं होने के कारण वह मरीज को पोटका अपने घर लेकर चला गया. 
 
मेडिकल बिल्डिंग में नहीं था पानी, मरीज परेशान
 
जमशेदपुर. एमजीएम अस्पताल परिसर स्थित मेडिकल बिल्डिंग में पानी नहीं होने के कारण मरीज सहित कर्मचारियों को भी काफी परेशानी हुई. पानी नहीं होने के कारण वार्ड में भर्ती होकर इलाज करा रहे मरीजों के परिजनों द्वारा अस्पताल के ओपीडी के पास लगे नल से पानी लेकर गये. 
 
 वहीं अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ नकुल चौधरी ने बताया कि अस्पताल में कई जगहों पर पानी की पाइप फट गयी है, जिससे टंकी में पानी नहीं पहुंच पा रहा है. इससे परेशानी हो रही है. इसके लिए संबंधित विभाग को लिखा गया है. जल्द ही सभी पानी की पाइप को ठीक कर लिया जायेगा. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement