36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दंगाइयों पर पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

जमशेदपुर : गोलमुरी पुलिस लाइन में मंगलवार को पुलिस ने दंगाइयों से निबटने का मॉक ड्रिल (ट्रेनिंग अभ्यास) किया. इस दौरान जवानों की एक टुकड़ी को दंगाई बनाकर सामने खड़ा किया गया जबकि दूसरी ओर क्यूआरटी और जैप के जवान मोर्चे पर थे. मॉक ड्रिल के दौरान दंगाई हो- हंगामा करते हुए पुलिस की ओर […]

जमशेदपुर : गोलमुरी पुलिस लाइन में मंगलवार को पुलिस ने दंगाइयों से निबटने का मॉक ड्रिल (ट्रेनिंग अभ्यास) किया. इस दौरान जवानों की एक टुकड़ी को दंगाई बनाकर सामने खड़ा किया गया जबकि दूसरी ओर क्यूआरटी और जैप के जवान मोर्चे पर थे. मॉक ड्रिल के दौरान दंगाई हो- हंगामा करते हुए पुलिस की ओर बढ़े.

पुलिस ने पहले उन्हें रुकने काे कहा. इस पर दंगाइयों ने पुलिस से हाथापाई की और पथराव शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस ने चेतावनी देते हुए उन पर आंसू गैस के गोले छोड़े और फायरिंग का डेमो किया. इसके बाद गोली लगने से घायल लोगों को रेस्क्यू करने का भी अभ्यास क्यूआरटी टीम ने किया.

मॉक ड्रिल में 250 जवान शामिल हुए. सिटी एसपी प्रभात कुमार ने पुलिस बल को दंगाइयों से निबटने के लिए एहतियाती कदम उठाने की जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें