Advertisement

jamshedpur

  • Mar 15 2019 2:08AM

मानव तस्करी के आरोप में छह लोग हिरासत मे

जमशेदपुर : कदमा में शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर दो में मानव तस्करी के मामले में गुरुवार को एक महिला अौर पांच युवकों की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद कदमा थाने को सूचना दी गयी. पुलिस सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. शास्त्रीनगर ब्लाॅक नंबर तीन में रहने वाली मैडम उर्फ यशोदा पर आरोप है कि वह लड़की, औरतों को बहला फुसलाकर नौकरी, काम दिलाने के बहाने तस्करी करती है. महिला ने पूछताछ में बताया कि वह गायब महिलाओं को ला देगी.

 
लेकिन वह यह नहीं बता रही है कि वे कहां है. इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब दो दिन पूर्व ब्लॉक नंबर तीन में रहने वाले मो सेराज की शादीशुदा बहन गायब हो गयी. सेराज की बहन के गायब होने के 15 दिन पहले उसके किरायेदार की एक बच्चे की मां भी गायब हुई थी.
 
इस कांड में पंकज नाम का टयूशन टीचर पकड़ा गया है, जो महिलाओं को जगह तक पहुंचाने का काम करता था. पकड़े गये युवकों में कुलदीप, आदित्यपुर का अशोक कुमार, मैडम का बेटा विशाल प्रजापति, अरिंदम प्रमाणिक शामिल है. कदमा पुलिस सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है़  यह सभी यह भी खुलासा कर सकते हैं कि इन्होंने और कितनी महिलाओं के साथ ऐसा किया है़.

दो दिन पहले घर गये थे ये लोग : मो सेराज ने बताया कि मैडम मंगलवार को उनके घर आयी थी, उसके साथ दो लोग भी थे. जो उसकी बहन को खोज रहे थे. उस वक्त वह घर पर नहीं थी. बुधवार को उसकी बहन गायब हो गयी़  उसे शक हुआ. जिसके बाद सब पकड़े गये.
 
Advertisement

Comments

Advertisement