34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साकची गोलचक्कर से भालुबासा ओवरब्रिज तक की सड़क होगी चौड़ी, तोड़े जा रहे कंपनी के क्वार्टर

जमशेदपुर : शहरवासियों के लिए एक और अच्छी खबर है. साकची गोलचक्कर से भालुबासा ओवरब्रिज तक की सड़क चौड़ी होगी. इसके लिए साकची रामलीला मैदान के पास टाटा स्टील के कंपनी क्वार्टर को तोड़ने का कार्य चल रहा है. दरअसल साकची से न्यू बाराद्वारी, भालुबासा, एग्रिको, सिदगोड़ा तथा बारीडीह को जोड़ने वाली इस सड़क पर […]

जमशेदपुर : शहरवासियों के लिए एक और अच्छी खबर है. साकची गोलचक्कर से भालुबासा ओवरब्रिज तक की सड़क चौड़ी होगी. इसके लिए साकची रामलीला मैदान के पास टाटा स्टील के कंपनी क्वार्टर को तोड़ने का कार्य चल रहा है. दरअसल साकची से न्यू बाराद्वारी, भालुबासा, एग्रिको, सिदगोड़ा तथा बारीडीह को जोड़ने वाली इस सड़क पर पूरे दिन कमोवेश जाम की स्थिति बन रहती है.

यातायात को व्यवस्थित करने के लिए ऑटो रिक्शा के आने और जाने के रूट में बदलाव किया गया, बावजूद हालात यथावत बनी रही. लिहाजा जुस्को की ओर से सड़क को और चौड़ी करने का निर्णय लिया गया.

रामलीला मैदान के पास आवारा पशुओं का जमावड़ा पूरे दिन रहता है. लिहाजा अक्सर लोगों का आने-जाने में परेशानी होती है. कंपनी क्वार्टर के सटे दीवारों से लेकर फलों के ठेले लगते हैं. जुस्को की ओर से कहा गया कि आम लोगों को बेहतर यातायात सुविधा उपलब्ध कराने की दिशा में यह पहल की गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें