28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्टी से लौटने के दौरान टेंपो पलटा, पांच जख्मी

जमशेदपुर : बर्मामाइंस टैक्सी स्टैंड के पास अनियंत्रित टेंपो पलटने से पांच लोग जख्मी हो गये. सभी को इलाज के लिए पुलिस एमजीएम लेकर आयी.जख्मी होने वालों में बोकारो की रिंकी पोद्दार उनके पति गुनाधार पोद्दार, उनकी बेटी नेहा, बेबी और टेंपो का खलासी श्रीकांत रजक शामिल है. सभी को हल्की चोटें लगी हैं. प्राथमिक […]

जमशेदपुर : बर्मामाइंस टैक्सी स्टैंड के पास अनियंत्रित टेंपो पलटने से पांच लोग जख्मी हो गये. सभी को इलाज के लिए पुलिस एमजीएम लेकर आयी.जख्मी होने वालों में बोकारो की रिंकी पोद्दार उनके पति गुनाधार पोद्दार, उनकी बेटी नेहा, बेबी और टेंपो का खलासी श्रीकांत रजक शामिल है. सभी को हल्की चोटें लगी हैं.
प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया है. घटना रविवार रात करीब 10 बजे की है. गुनाधार पोद्दार ने बताया कि वह कैरेज कॉलोनी स्थित रिश्तेदार की बेटी की शादी की शामिल होने गये थे.
वहां से दूसरे रिश्तेदार के घर भुइयांडीह जा रहे थे. उसी दौरान टेंपो की रफ्तार तेज होने के कारण बर्मामाइंस टैक्सी स्टैंड के पास मोड़ने के दौरान टेंपो पलट गया. घटना के साथ ही टेंपो चालक फरार हो गया. हल्ला करने पर कुछ दूरी पर खड़ी पीसीआर वैन ने सभी को टेंपो से बाहर निकाला और एमजीएम अस्पताल लेकर आये. टेंपो को पुलिस बर्मामाइंस थाने ले आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें