27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केरोसिन से झुलसे युवक की हुई मौत

जमशेदपुर : पत्नी से विवाद के बाद शुक्रवार को अपने शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगाने वाले मानगो शंकोसाई रोड नंबर पांच के राजेश मेलगांडी (28) की एमजीएम अस्पताल में शनिवार को हो गयी. मेलगांडी करीब 45 फीसदी जल चुका था. मृतक के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि मरीज का इलाज बर्न यूनिट में […]

जमशेदपुर : पत्नी से विवाद के बाद शुक्रवार को अपने शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगाने वाले मानगो शंकोसाई रोड नंबर पांच के राजेश मेलगांडी (28) की एमजीएम अस्पताल में शनिवार को हो गयी. मेलगांडी करीब 45 फीसदी जल चुका था. मृतक के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि मरीज का इलाज बर्न यूनिट में होना चाहिए, लेकिन उसे इमरजेंसी वाॅर्ड में रखा गया था.

परिजनों के अनुसार शनिवार सुबह उसे काफी तेज दर्द हुआ. वह दो बार जोर से चिल्लाया. थोड़ी देर बाद उसकी सांस रुक गयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

डेढ़ माह पहले ही किया था प्रेम विवाह : राजेश ने डेढ़ माह पहले ही प्रेम विवाह किया था. विवाह के बाद से ही पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था. पति ठेकेदारी में काम करता था. शुक्रवार को दोपहर में पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. पति की मौत के बाद पत्नी अचेत अवस्था में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें