30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नर्स कर रहीं वार्ड ब्वॉय व वार्ड गर्ल्स का काम

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में कार्यरत 200 आउटसोर्स कर्मियों के छह दिन से जारी हड़ताल के कारण अस्पताल की व्यवस्था बिगड़ने लगी है. कर्मचारियों की कमी के कारण आउटसोर्स में तैनात नर्सों से उनके कार्य के अलावा वार्ड ब्वॉय व वार्ड गर्ल्स का काम भी लिया जा रहा है. इसे लेकर नर्सों में रोष है. […]

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में कार्यरत 200 आउटसोर्स कर्मियों के छह दिन से जारी हड़ताल के कारण अस्पताल की व्यवस्था बिगड़ने लगी है. कर्मचारियों की कमी के कारण आउटसोर्स में तैनात नर्सों से उनके कार्य के अलावा वार्ड ब्वॉय व वार्ड गर्ल्स का काम भी लिया जा रहा है. इसे लेकर नर्सों में रोष है.

नर्सों ने इसकी शिकायत अधीक्षक से की है.नर्सों ने बताया कि नयी व्यवस्था के कारण वह अपना मूल कार्य ठीक से नहीं कर पा रही है. उधर, सोमवार को भी अस्पताल के वार्ड ब्वॉय, ड्रेसर, कंप्यूटर ऑपरेटर आदि काला बिल्ला लगाकर धरना पर रहे.

अस्पताल में कार्यरत 200 से अधिक एएनएम ने भी काला बिल्ला लगाकर कार्य किया. सोमवार को एमजीएम अस्पताल असंगठित मजदूर संघ के सदस्यों ने उपाधीक्षक डॉ नकुल चौधरी से मिलकर उन्हें पत्र सौंपा. इसमें बताया गया है कि पांच मार्च तक काला बिल्ला लगाकर कर्मचारी कार्य करेंगे. इसके बाद छह तारीख सभी आउटसोर्स कर्मचारी सामूहिक हड़ताल पर चले जायेंगे. पत्र की प्रति स्वास्थ्य सचिव, उपायुक्त, एसडीओ व एसएसपी को दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें