37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सोनारी : विजय रजक पर फायरिंग में चार गिरफ्तार

जमशेदपुर : सोनारी मरीन ड्राइव नया पुल के पास विजय रजक को गोली मारने के आरोप में चार युवकों को सोनारी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसमें पवन कुमार सिंह, भीम सिंह, अनवर अली उर्फ डॉन (तीनों कुम्हारपाड़ा सोनारी निवासी) और मनबोध बस्ती के गणेश हांसदा शामिल है. सभी को पूछताछ के बाद रविवार को […]

जमशेदपुर : सोनारी मरीन ड्राइव नया पुल के पास विजय रजक को गोली मारने के आरोप में चार युवकों को सोनारी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसमें पवन कुमार सिंह, भीम सिंह, अनवर अली उर्फ डॉन (तीनों कुम्हारपाड़ा सोनारी निवासी) और मनबोध बस्ती के गणेश हांसदा शामिल है.
सभी को पूछताछ के बाद रविवार को जेल भेज दिया गया. हालांकि घटना में प्रयुक्त पिस्तौल अब तक पुलिस बरामद नहीं कर सकी है. वहीं विजय रजक के पेट के पास लगी गोली अब तक नहीं निकाली जा सकी है. सोमवार को इसके लिए आॅपरेशन किया जा सकता है. फायरिंग में सात लोगों को नामजद किया गया है.
गिरफ्तारी के बाद परिजनों ने किया हंगामा. फायरिंग में चार अरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनके परिजनों ने सोनारी थाना में हंगामा मचाया. परिजनों का कहना था कि घायल पक्ष की ओर से युवकों को झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है.
पुलिस को पहले सत्यता की जांच करती चाहिए थी फिर उन्हें गिरफ्तार करना था. घायल विजय की शिकायत पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें