28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : तेनुघाट की यूनिट फेल बिजली की कटौती जारी

जमशेदपुर : तेनुघाट की एक यूनिट फेल होने से पूर्वी सिंहभूम के अलावा सरायकेला-खरसावां में भी बिजली संकट गहरा गया है. शनिवार रात 12.15 बजे से लेकर सोमवार 1.30 बजे तक कपाली के अलावा सभी सब-स्टेशन के इलाकों में शेडिंग कर बिजली दी गयी. तेनुघाट से कम बिजली मिलने के बाद बिजली बोर्ड सेंट्रल पुल […]

जमशेदपुर : तेनुघाट की एक यूनिट फेल होने से पूर्वी सिंहभूम के अलावा सरायकेला-खरसावां में भी बिजली संकट गहरा गया है. शनिवार रात 12.15 बजे से लेकर सोमवार 1.30 बजे तक कपाली के अलावा सभी सब-स्टेशन के इलाकों में शेडिंग कर बिजली दी गयी.
तेनुघाट से कम बिजली मिलने के बाद बिजली बोर्ड सेंट्रल पुल अौर दूसरे स्रोत से बिजली लेकर डिमांड के विरुद्ध नियंत्रित आपूर्ति कर रहा. बिजली आपूर्ति के अनियमित होने से मानगो के आधे हिस्से के अलावा बिरसानगर, बागबेड़ा, आदित्यपुर में पेयजल की आपूर्ति भी प्रभावित हुई है. अभी डिमांड से 25 फीसदी कम बिजली मिल रही है. इस कारण आपूर्ति में संकट बना हुआ है. इस कारण आम लोगों को परेशानी का मना करना पड़ा.
चार पावर सब स्टेशन बनेंगे
जमशेदपुर. जिले में चार पावर सब स्टेशन का निर्माण होगा. इसके लिए स्थल का चयन हो गया है. ये सब स्टेशन घाटशिला प्रखंड में घाटशिला अौर नगालूडीह और गोलमुरी सह जुगलाई प्रखंड में गोलमुरी अौर बेलीजुड़ी में बनाये जायेंगे. जेएसबीएवाइ पूर्वी सिंहभूम समेत राज्य में 250 नये पावर सब स्टेशन बनायेगा. बिजली वितरण निगम के एमडी राहुल पुरवार ने डीसी को पत्र लिखकर जमीन उपलब्ध कराने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें