31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : मून सिटी के दो कर्मचारियों पर हत्या का संदेह, प्राथमिकी

डीसी से मिले परिजन, मजिस्ट्रेट नियुक्त कर फोटाेग्राफी कराने का आदेश, आज होगा पोस्टमार्टम जमशेदपुर : मानगो मून सिटी ब्लॉक 7 की नौवीं मंजिल से गिरकर मृत अरुण उर्फ साेनू महानंद की पत्नी पूजा ने उलीडीह थाना में हत्या की शिकायत दर्ज करायी है. पूजा ने बताया है कि शुक्रवार को दोपहर 1.30 बजे गौतम […]

डीसी से मिले परिजन, मजिस्ट्रेट नियुक्त कर फोटाेग्राफी कराने का आदेश, आज होगा पोस्टमार्टम
जमशेदपुर : मानगो मून सिटी ब्लॉक 7 की नौवीं मंजिल से गिरकर मृत अरुण उर्फ साेनू महानंद की पत्नी पूजा ने उलीडीह थाना में हत्या की शिकायत दर्ज करायी है.
पूजा ने बताया है कि शुक्रवार को दोपहर 1.30 बजे गौतम नाम के कर्मचारी ने मोबाइल पर पांच मिनट में उसे एमजीएम अस्पताल पहुंचने को कहा. उसने भाई साधू को अस्पताल भेजा. भाई ने देखा कि सोनू स्ट्रेचर पर पड़ा है. तब तक वह और परिवार के लोग वहां पहुंचे. पत्नी ने हत्या की आशंका जताते हुए मून सिटी के कर्मचारी गौतम और जेपी पर आरोप लगाया है.
पत्नी ने सवाल उठाया कि नौवीं मंजिल से गिरने के बावजूद सिर्फ सिर के पीछे और पीठ में ही चोट के निशान कैसे हो सकते है? परिजनों की मांग पर सोनू के शव का पोस्टमार्टम शनिवार शाम मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड को करना था लेकिन वीडियोग्राफर नहीं आने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. उलीडीह थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार को पोस्टमार्टम होगा. मृतक के भाई विकास ने बताया कि पांच मार्च के बाद की मुआवजा पर वार्ता होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें