29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डॉ अजय मिश्रा से 20 लाख रंगदारी मांगने वाला धराया

मानगो समता नगर रोड नं. 15 का निवासी है आरोपी गौरी शंकर कुंवर 20 लाख की रखी थी मांग, दो लाख भी लेने को हाे गया था तैयार जमशेदपुर : मानगो के शिशु रोग विशेषज्ञ डाॅ अजय मिश्रा से अमलेश सिंह के नाम पर 20 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में गौरी शंकर कुंवर […]

मानगो समता नगर रोड नं. 15 का निवासी है आरोपी गौरी शंकर कुंवर

20 लाख की रखी थी मांग, दो लाख भी लेने को हाे गया था तैयार
जमशेदपुर : मानगो के शिशु रोग विशेषज्ञ डाॅ अजय मिश्रा से अमलेश सिंह के नाम पर 20 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में गौरी शंकर कुंवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गौरी शंकर मानगो समता नगर रोड नंबर-15 का रहने वाला है. पुलिस ने उसका मोबाइल, सिम कार्ड और बाइक (जेएच05बीएल-9298) जब्त कर ली है.
एसएसपी अनूप बिरथरे ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में यह खुलासा किया. एसएसपी ने बताया कि गौरी शंकर ने डॉ अजय मिश्रा से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. बाद में वह दो लाख रुपये लेने पर भी राजी हो गया. लेकिन डॉ. मिश्रा की शिकायत पर पुलिस ने टीम गठित कर जांच शुरू की, जिसमें वह पकड़ा गया.
फोन नहीं उठाने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी : रंगदारी की मांग करने के बाद जब गौरी शंकर ने दूसरी बार डॉक्टर मिश्रा को फोन किया और उन्होंने रिसीव नहीं किया. तब गौरी शंकर ने एसएमएस कर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी. इसके बाद डॉक्टर मिश्रा ने 25 फरवरी को रंगदारी की रकम देने की बात स्वीकार की. उन्होंने मानगो थाना में मामला दर्ज कराया. इसके बाद सिटी एसपी प्रभात कुमार ने टीम गठित कर जांच शुरू की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें