38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसएसबी कमांडो की महिला से हुई थी आखिरी बात

नौकरी छूटने और शादी नहीं होने से डिप्रेशन में था रामजी गुप्ता जमशेदपुर : टेल्को ग्वाला बस्ती निवासी एसएसबी का पूर्व कमांडो रामजी गुप्ता की हत्या के मामले में अवैध संबंध की बात सामने आ रही है. रामजी ने मोबाइल पर आखिरी बात उस संदिग्ध महिला से की थी. पुलिस महिला के संपर्क में है. […]

नौकरी छूटने और शादी नहीं होने से डिप्रेशन में था रामजी गुप्ता

जमशेदपुर : टेल्को ग्वाला बस्ती निवासी एसएसबी का पूर्व कमांडो रामजी गुप्ता की हत्या के मामले में अवैध संबंध की बात सामने आ रही है. रामजी ने मोबाइल पर आखिरी बात उस संदिग्ध महिला से की थी. पुलिस महिला के संपर्क में है. उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया है. नौकरी छूटने और शादी नहीं होने से रामजी गुप्ता डिप्रेशन में था.
इसका जिक्र उसने मित्रों से किया था. पुलिस मोबाइल का डिटेल निकाल रही है. हुरलुंग में बड़ाबांकी पुल के नीचे से रामजी गुप्ता का शव मिला था. रामजी गुप्ता के सिर में गोली लगी थी. मंगलवार को उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया.
एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि घटना आत्महत्या प्रतीत हो रही है. अब तक रामजी की किसी से दुश्मनी की बात सामने नहीं आयी है. बरामद किया गया पिस्टल रामजी के हाथ में नहीं था. पिस्टल हाथ और जांघ के बीच खड़ी अवस्था में था. पुलिस का मानना है कि अगर हत्या करने के बाद पिस्टल हाथ में पकड़ाया जाता तो वह बीचों-बीच होता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें