34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर : ट्रांसपोर्ट नगर निर्माण का मामला भी है लटका

जमशेदपुर : एनएच 33 किनारे बड़ाबांकी के पास आधुनिक ट्रांसपोर्ट नगर बनाने का मामला भी कई वर्षों से लटका है. इसके लिए 6.69 एकड़ रैयती जमीन अौर 24.80 एकड़ वन भूमि चिह्नित की गयी थी अौर रैयती जमीन खरीदने के लिए नगर विकास विभाग ने 66 लाख रुपये भी दिये गये थे. हालांकि वन भूमि […]

जमशेदपुर : एनएच 33 किनारे बड़ाबांकी के पास आधुनिक ट्रांसपोर्ट नगर बनाने का मामला भी कई वर्षों से लटका है. इसके लिए 6.69 एकड़ रैयती जमीन अौर 24.80 एकड़ वन भूमि चिह्नित की गयी थी अौर रैयती जमीन खरीदने के लिए नगर विकास विभाग ने 66 लाख रुपये भी दिये गये थे.
हालांकि वन भूमि होने के कारण स्थल को उपयुक्त नहीं मानकर दूसरे स्थान पर जमीन की तलाश की जा रही है. पिछले दिनों नगर विकास विभाग के संयुक्त सचिव संजय बिहारी अंबष्ठ ने उपायुक्त को पत्र लिख कर ट्रांसपोर्ट नगर के निर्माण के लिए बड़ाबांकी के स्थान पर किसी दूसरे स्थान में 40 एकड़ जमीन चिन्हित उपलब्ध कराने का अनुरोध किया था.
बैठक में ट्रांसपोर्ट नगर की समीक्षा भी की गयी अौर बताया गया कि ट्रांसपोर्ट नगर के लिए चालीस एकड़ जमीन उपलब्ध कराने की अधियाचना पूर्वी सिंहभूम के उपायुक्त को भेजी जा चुकी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें