27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चुनाव घोषित होते ही खुल जायेंगे सीमा पर चेकपोस्ट

बहरागोड़ा : ओड़िशा के झारपुखरिया थाना क्षेत्र स्थित धांगरिशोल के निदेशक बंगला में शुक्रवार को तीन राज्य झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओड़िशा के पुलिस पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई. मौके पर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गयी. तय हुआ कि पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा स्थित महुलडांगरी में एक चेक पोस्ट तथा ओड़िशा सीमा […]

बहरागोड़ा : ओड़िशा के झारपुखरिया थाना क्षेत्र स्थित धांगरिशोल के निदेशक बंगला में शुक्रवार को तीन राज्य झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओड़िशा के पुलिस पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई. मौके पर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गयी. तय हुआ कि पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा स्थित महुलडांगरी में एक चेक पोस्ट तथा ओड़िशा सीमा स्थित जामशोला में भी एक चेक पोस्ट निर्माण किया जायेगा.

लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही चेक पोस्ट निर्माण कार्य 24 घंटे के अंदर शुरू कर दिया जायेगा. चेक पोस्ट पर अपराधी, शराब, अवैध रूप से पैसा लाने और ले जाने की जांच की होगी और आवाजाही पर रोक लगायी जायेगी. इस दौरान तीन राज्यों की पुलिस ने एक-दूसरे को सहयोग देने की बात की.

कहा गया कि निकटवर्ती सीमा के पश्चिम बंगाल एवं ओड़िशा के पुलिस सहयोग करें. इस संबंध में घाटशिला के एसडीपीओ रणवीर सिंह ने कहा कि तीन राज्य पश्चिम बंगाल, ओड़िशा एवं झारखंड पुलिस पदाधिकारी की बैठक हुई. इन तीन राज्यों की सहयोग से लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न कराना है. जो अपराधी निकटवर्त सीमा में छिपे हुए हैं, उनकी सूची तैयार की जायेगी.
आपराधिक गतिविधियों पर नियंत्रण लगाने का हर संभव प्रयास हाेगा. मौके पर ओड़िशा के एसपी जयराम सतपथी, झारपुखरिया पुलिस निरीक्षक सरथ चंद्र महालीक, मयूरभंज सदक के डीएसपी कृष्णा प्रसाद पटनायक, झाड़ग्राम के डीएसपी देवराज घोष, बेतनोटी के डीएसपी गोविंद चंद्र सेट्टी, मुसाबनी के डीएसपी पीतांबर सिंह खैरवाल, बहरागोड़ा के थाना प्रभारी राजधन सिंह, एसआइ अवधेश सिंह आदि पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें