27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधुपुर : भाजपा को रोकने के लिए विपक्षियों को गोलबंद होना जरूरी: महासचिव

मधुपुर : प्रखंड के पटवाबाद में झाविमो की परिवर्तन यात्रा को संबोधित करते हुए पार्टी के केंद्रीय महासचिव प्रदीप यादव ने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए हम सभी धर्मनिरपेक्ष पार्टियों को गोलबंद होना होगा. अगर हमलोग बंटे रहे तो फिर भाजपा जीतेगी. सभी दलित, पिछड़े, आदिवासी व अल्पसंख्यकों को एक मंच पर आना […]

मधुपुर : प्रखंड के पटवाबाद में झाविमो की परिवर्तन यात्रा को संबोधित करते हुए पार्टी के केंद्रीय महासचिव प्रदीप यादव ने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए हम सभी धर्मनिरपेक्ष पार्टियों को गोलबंद होना होगा. अगर हमलोग बंटे रहे तो फिर भाजपा जीतेगी. सभी दलित, पिछड़े, आदिवासी व अल्पसंख्यकों को एक मंच पर आना होगा. इसी के प्रयास में हमलोगों की परिवर्तन यात्रा है. आज देश की हालत क्या है, यह बताने की जरूरत है.

देश को खोखला कर दिया है. जो वादे किये थे उन वादों पर खरा नहीं उतरी है. बड़े-बड़े वादे कर वोट लिया था, पांच करोड़ लोगों को रोजगार देंगे. लेकिन आज क्या हुआ सबके सामने है. पूरी तरह से सरकार असफल रही. आज सेना की शहादत हुई तो उसमें हिंदू भी हैं और मुसलमान भी. मुसलमान भी देश के प्रति समर्पित हैं. प्रधानमंत्री कहते है जो आग आपके दिल में है, वो आग हमारे दिल में है.
लेकिन इनका आग कब बुझ जाये और मुशर्रफ जी से गला मिल जाये यह कहना मुश्किल है. ये नौटंकी बाज और जुमले की सरकार है. देश और राज्य में शिक्षा को नेस्तनाबुद कर दिया है. विधानसभा में वे अकेले लड़ते रहे हैं. लेकिन मुझे छह महीने तक जेल में डाल दिया. यह सरकार चंद अमीरों की पार्टी है, अडानी और अंबानी की पार्टी है.
गोड्डा में आडानी ने सारे किसानों की जमीन ले ली है. पहले पावर प्लांट के नाम पर देवीपुर में 32 गांवों को उजाड़ने पर तुली थी. लेकिन हमलोगों के विरोध के बाद मोहनपुर में उजाड़ने का काम कर रही है. मौके पर पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता अशोक वर्मा, जिला अध्यक्ष नागेश्वर सिंह, केंद्रीय कार्य समिति सदस्य सहीम खां, प्रखंड अध्यक्ष उमेश रजक, नगर अध्यक्ष अमेरिका यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें