30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : बागबेड़ा रेलवे कॉलोनी में महिला टीटीइ के परिवार को बंधक बना दो लाख की डकैती

जमशेदपुर : बागबेड़ा थानांतर्गत लाल बिल्डिंग क्वार्टर नंबर 441/2 में रहने वाली रेलकर्मी अंजू पांडेय के घर में घुसकर तीन अज्ञात नकाबपोश डकैत डेढ़ लाख रुपये के जेवर और 50 हजार रुपये नकद लेकर फरार हो गये. घटना बुधवार देर रात करीब दो बजे की है. अंजू पांडेय रेलवे में टीटीई है. अंजू पांडेय ने […]

जमशेदपुर : बागबेड़ा थानांतर्गत लाल बिल्डिंग क्वार्टर नंबर 441/2 में रहने वाली रेलकर्मी अंजू पांडेय के घर में घुसकर तीन अज्ञात नकाबपोश डकैत डेढ़ लाख रुपये के जेवर और 50 हजार रुपये नकद लेकर फरार हो गये. घटना बुधवार देर रात करीब दो बजे की है. अंजू पांडेय रेलवे में टीटीई है. अंजू पांडेय ने बागबेड़ा थाना में अज्ञात अपराधकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बागबेड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की. परिवार के लोगों ने बताया कि रात करीब दो बजे सभी अपने-अपने कमरे में सो रहे थे.

तभी पिछले कमरे की खिड़की का रॉड काट कर अपराधी बारी-बारी से भीतर घुसे. डकैतों ने पहले अंजू पांडेय के पिता को धोती की मदद से चौकी पर लिटाकर बांध दिया. सभी के हाथ में तलवार और भुजाली था. हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने सभी को बंधक बना लिया और घर में रखे जेवर और रुपये की मांग की.
जान मारने की धमकी देते हुए गले पर तलवार रख कर सभी जेवर को अपने बैग में भर लिया और सभी फरार हो गये. घटना स्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर दुर्गापूजा मैदान में टाइगर मोबाइल के जवान खड़े थे, बावजूद उन्हें डकैती की भनक नहीं लगी. यहीं दुर्गापूजा मैदान में अक्सर पीसीआर वैन लगी होती हैं.
पहने हुए गहने भी उतरवा लिया : डकैतों ने टीटीई अंजू पांडेय और उनकी मां के शरीर पर पड़े जेवर को भी उतरवा लिया. दोनों की गर्दन पर भुजाली रख कर अपराधियों ने जान मारने की धमकी दी. धारदार हथियार देखकर दोनों महिलाओं ने जेवर उतारकर दे दिये.
एक छोटा और दो लंबे कद के थे : परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि घटना को अंजाम देने आये अपराधियों ने चेहरा बांध रखा था. उनमें से एक लड़का पतला और लंबे कद का था. वहीं दो अन्य अपराधकर्मी छोटे कद के थे. इनके अलावे एक-दो अन्य युवक खिड़की के पास बाहर खड़े थे. जिससे भीतर घुसे युवक बार-बार बात कर जानकारी ले रहे थे.
जान से मारने की धमकी दी, इसलिए सब दे दिया : टीटीई अंजू पांडेय ने बताया कि अपराधियों के पास तेज धार वाला हथियार था. वे लोग गले पर हथियार सटा कर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. इसलिए उन्होंने सब कुछ दे दिया. वे कह रहे थे कि अगर रुपये और गहने नहीं देंगे, तो जान से मार देंगे. इस हालत में उन लोगों ने जो था सब कुछ उन्हें चुपचाप दे दिया. स्थिति ऐसी है कि पर्स में पांच रुपये भी नहीं बचे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें