26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : गिफ्ट पर नहीं हो सका फैसला

जमशेदपुर : बिष्टुपुर स्थित टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय में बुधवार की शाम ऑफिस बियरर्स की मीटिंग हुई. इसमें यूनियन की स्थापना के 100 वर्ष पूरे होने पर आयाेजित होने वाले शताब्दी समारोह को लेकर विचार किया गया. बैठक के बाद प्रबंधन को समारोह के कार्यक्रम की रूप रेखा की जानकारी दी गयी तथा समारोह के […]

जमशेदपुर : बिष्टुपुर स्थित टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय में बुधवार की शाम ऑफिस बियरर्स की मीटिंग हुई. इसमें यूनियन की स्थापना के 100 वर्ष पूरे होने पर आयाेजित होने वाले शताब्दी समारोह को लेकर विचार किया गया. बैठक के बाद प्रबंधन को समारोह के कार्यक्रम की रूप रेखा की जानकारी दी गयी तथा समारोह के यादगारी के रूप में गिफ्ट देने के मुद्दे पर चर्चा की गयी. लेकिन, इस पर कोई फैसला नहीं हो सका.

यूनियन गिफ्ट के मद में राशि प्रबंधन से वहन करने का आग्रह करने वाली है. बैठक की अध्यक्षता आर रवि प्रसाद ने की. इसमें डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय, महामंत्री सतीश कुमार सिंह सहित सभी ऑफिस बियरर्स मौजूद थे. बैठक में बताया गया कि यूनियन की ओर से किक ऑफ समारोह आगामी चार मार्च को आयोजित होगा.

यह कार्यक्रम दिन के साढ़े ग्यारह बजे से एक बजे तक चलेगा. इसमें खाने-पीने की भी व्यवस्था होगी. कार्यक्रम में टाटा स्टील के एमडी सह वैश्विक सीइओ टीवी नरेंद्रन, झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ मजदूर नेता राजेंद्र सिंह तथा टाटा स्टील के वाइस प्रेसिडेंट एचआरएम सुरेश दत्त त्रिपाठी हिस्सा लेंगे. बैठक के दौरान आमंत्रण पत्र से लेकर आयोजन से जुड़े सभी मुद्दों पर बात हुई.

प्रबंधन से मिला यूनियन नेतृत्व

ऑफिस बियरर मीटिंग के बाद यूनियन नेतृत्व ने कंपनी प्रबंधन के साथ बैठक की. इसमें आयोजन की रूपरेखा के बारे में जानकारी दी गयी.

इस दौरान कर्मचारियों को समारोह के यादगार के रूप में दिये जाने वाले गिफ्ट के मुद्दे पर कोई निर्णय नहीं हुआ. चूंकि प्रबंधन आगामी तीन मार्च को आयोजित होने वाले संस्थापक जयंती समारोह में जुट गया है. लिहाजा तय किया गया है कि इस मुद्दे पर बाद में चर्चा होगी.

टीडब्ल्यूयू की कमेटी मीटिंग 25 को

टाटा वर्कर्स यूनियन में कमेटी की मीटिंग 25 फरवरी को होगी. वहीं यूनियन में फाइनेंस कमेटी की बैठक गुरुवार को सुबह दस बजे से होगी. इसके अलावा 26 फरवरी को यूनियन के सभी पदाधिकारी रांची जायेंगे. ये पदाधिकारी प्रदेश इंटक के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

दो माह का वित्त होगा पारित : गुरुवार को सुबह दस बजे होने वाली फाइनेंस कमेटी की बैठक में दो माह के एकाउंट्स को पास कराया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें