33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : पाक समर्थन में नारा लगाने वाला राष्ट्रद्रोह में गया जेल, साथियों की तलाश

जमशेदपुर : आजादनगर में पाक समर्थन में नारा लगाने वाले पुराना पुरुलिया रोड, रोड नंबर 17 ए निवासी अनस रजी (22) को आजादनगर पुलिस ने जेल भेज दिया है. उसके साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस के अनुसार अनस रजी के पिता रजी अहमद विदेश में हैं. आजादनगर थाना के सहायक […]

जमशेदपुर : आजादनगर में पाक समर्थन में नारा लगाने वाले पुराना पुरुलिया रोड, रोड नंबर 17 ए निवासी अनस रजी (22) को आजादनगर पुलिस ने जेल भेज दिया है. उसके साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.
पुलिस के अनुसार अनस रजी के पिता रजी अहमद विदेश में हैं. आजादनगर थाना के सहायक अवर निरीक्षक राम लगन पासवान के बयान पर अनस रजी, मो. आशिक, मो. तनवीर, अमन एवं अन्य के खिलाफ राष्ट्र विरोधी हरकत करने के लिए देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है.
दर्ज करायी प्राथमिकी में एएसआइ ने बताया है कि रविवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि पुराना पुरुलिया रोड, रोड नंबर 14 के पास पांच-सात बाइक पर सवार आठ-दस युवक भारत के खिलाफ नारा लगाते हुए चेपा पुल की अोर जा रहे हैं. वरीय पदाधिकारियों को सूचना देते हुए वह सशस्त्र बल के साथ एमअो एकेडमी के पास पहुंचे तो जुलूस का नेतृत्व कर रहे एक युवक (अनस रजी) को पकड़ा, जबकि उसके साथी भाग निकले.
वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि बाइक पर सवार युवक देशद्रोही नारा लगा रहे थे. पुलिस के अनुसार युवक देश विरोधी नारा लगा कर क्षेत्र में तनाव का माहौल बना रहे थे. आजादनगर पुलिस के अनुसार अनस ने पूछताछ में यह नहीं बताया कि किसके कहने पर उन लोगों ने देश विरोधी नारेबाजी की है. पुलिस के अनुसार जुलूस का नेतृत्व अनस रिजवी ही कर रहा था तथा उसके खिलाफ पूर्व से मारपीट के मामले में आरोप पत्र दाखिल है.
गोविंदपुर में रंगदारी का मामला. गोविंदपुर हाउसिंग कॉलोनी गोवर्धन पार्क के पास रहने वाले पंकज सिंह ने जोजोबेड़ा निवासी सागर कामत उर्फ बिट्टू के खिलाफ रंगदारी मांगने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें