Advertisement

jamshedpur

  • Feb 11 2019 6:36AM
Advertisement

जमशेदपुर : जपा नेता काे धक्का मारने वाली व्यवसायी की इनाेवा जब्त, चालक फरार, गार्ड हिरासत में

जमशेदपुर  :  जपा नेता काे धक्का मारने वाली व्यवसायी की इनाेवा जब्त, चालक फरार, गार्ड हिरासत में

 जमशेदपुर  : भाजपा कार्यकर्ता कमलाकांत तिवारी काे धक्का मारने वाली व्यवसायी संजय पलसानिया की इनाेवा कार काे पुलिस ने ट्यूब कंपनी गेट के पास से जब्त कर लिया है. बर्मामाइंस थाना प्रभारी ने गाड़ी मालिक संजय पलसानिया से फाेन पर घटना की जानकारी मांगी ताे उन्हाेंने बताया कि वे शहर में नहीं है.

चालक आैर गार्ड गाड़ी लेकर स्टेशन की आेर कहीं जा रहे थे. वे कहां आैर किसलिए जा रहे थे, शहर लाैटने के बाद ही वह बता पायेंगे. थाना प्रभारी ने बताया कि संजय पलसानिया की घटना आैर बाद की उपस्थिति के संबंध में टावर लाेकेशन के आधार पर जानकारी हासिल की जायेगी. उधर, कमलाकांत तिवारी के शव का एमजीएम मेडिकल कॉलेज  में रविवार काे अंत्यपरीक्षण कराया गया. इसके बाद अंतिम यात्रा बजरंगी नगर  से भुइयांडीह सुवर्णरेखा घाट के लिए निकली, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया है.

अंतिम यात्रा में भाजपा महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार समेत अन्य काफी लाेग माैजूद थे. उल्लेखनीय है कि शनिवार काे बर्मामाइंस रघुवर नगर से श्राद्ध भाेज खाकर निकले लक्ष्मीनगर बजरंगी बगान निवासी कमलाकांत तिवारी की स्कूटी काे संजय पलसानिया की इनाेवा जेएच -05 बीएक्स -0001 ने धक्का मार दिया. उन्हें मेडिका अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

टक्कर से इनोवा के सामने का बंपर उखड़ कर गिर गया. उस पर लगे नंबर प्लेट से ही गाड़ी-मालिक की पहचान हाे पायी. बर्मामाइंस थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद चालक गाड़ी खड़ी कर फरार हाे गया. पुलिस ने गाड़ी के साथ संजय पलसानिया के गार्ड काे भी हिरासत में ले लिया है. पुलिस काे किसी ने सूचना दी है कि संजय पलसानिया शहर में ही है. उसकी रिश्तेदारी में किसी की माैत हुई है, जिसके क्रम में वह भुइयांडीह शमशान घाट की आेर जाता देखा गया है.

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement