38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : झगड़ा सुलझाने गये ठेकेदार पर चलायी गोली, बट से मारा

जमशेदपुर : परसुडीह थानांतर्गत बारीगोड़ा उदय मंदिर के पास रहने वाले ठेकेदार चंदन कुमार पर जोजोबेड़ा के युवक ने अचानक फायरिंग कर दी. फायरिंग करने वाले को पकड़ने का प्रयास करने पर उनके सिर पर पिस्टल के बट से हमला किया गया जिससे वह जख्मी हो गये. उनके गिरने के साथ ही सभी बदमाश फरार […]

जमशेदपुर : परसुडीह थानांतर्गत बारीगोड़ा उदय मंदिर के पास रहने वाले ठेकेदार चंदन कुमार पर जोजोबेड़ा के युवक ने अचानक फायरिंग कर दी. फायरिंग करने वाले को पकड़ने का प्रयास करने पर उनके सिर पर पिस्टल के बट से हमला किया गया जिससे वह जख्मी हो गये. उनके गिरने के साथ ही सभी बदमाश फरार हो गये. उसके खासमहल स्थित सदर अस्पताल लाया गया.
उधर, आपस में मारपीट करने वाले एक युवक को बस्ती के लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस युवक के पास से हथियार बरामद करने का प्रयास कर रही है. घटना रविवार शाम सात बजे की है. चंदन ने बताया कि वह अपने घर के पास खड़ा था.
तभी जोजोबेड़ा के कई युवक अाये और उनके घर के पास आकर आपस में मारपीट करने लगे. यह देखकर चंदन और कुछ अन्य लोगों ने उनका झगड़ा सुलझा कर वहां से हटा दिया. उसके कुछ देर के बाद ही दर्जनों युवक फिर से आये और चंदन के घर के पास ही मारपीट करने लगे.
उसके साथ फिर से कई लोग लड़कों का झगड़ा सुलझाने लगे. इसी दौरान बदमाश चंदन से भी उलझ गये और एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर अचानक से चंदन पर गोली चला दी. चंदन बाल-बाल बच गया. जब चंदन ने उसका पिस्तौल पकड़ने का प्रयास किया तो युवक ने पिस्तौल के बट से सिर पर हमला कर दिया. जिससे वह जख्मी हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें